scriptबिना नम्बर की बाइक देख की पूछताछ, तीन युवकों से चोरी की तीन बाइक बरामद | bike without number in ashoknagar | Patrika News

बिना नम्बर की बाइक देख की पूछताछ, तीन युवकों से चोरी की तीन बाइक बरामद

locationअशोकनगरPublished: Feb 26, 2020 07:00:31 am

– पुलिस ने फिर पकड़े जिले में बाइक चोर

बिना नम्बर की बाइक देख की पूछताछ, तीन युवकों से चोरी की तीन बाइक बरामद

बिना नम्बर की बाइक देख की पूछताछ, तीन युवकों से चोरी की तीन बाइक बरामद

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट…

पुलिस ने जिले में फिर से बाइक चोरों को पकड़ा है। बिना नम्बर की बाइक देख पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बाइक चोरी की निकली। इस पर पुलिस ने जिले में दो अन्य जगह दबिश दी तो चोरी की दो अन्य बाइक मिलीं। पुलिस चोरी की तीनों बाइकों को जब्त कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंगावली की अजीज कॉलोनी में अंडे वाले हाफि ज के घर रहने वाला लटेरी निवासी 24 वर्षीय दानिश पुत्र नसीम खान शहर में विदिशा रोड पुराने एसपी ऑफि स के पास खाली जगह पर बिना नम्बर की बाइक के साथ मिला। संदेह होने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दानिश ने वह बाइक अपने साथियों धर्मेंद्र अहिरवार, राजपाल केवट और अभिषेक खटीक के साथ अशोकनगर रेलवे स्टेशन ने चोरी करना बताया।
बाद में पुलिस ने शहर के ऊर्जा कॉलोनी निवासी राजपाल उर्फ हल्का पुत्र बालकृष्ण केवट के घर दबिश दी तो उसके पास भी चोरी की एक बाइक बरामद हुई, जिसे राजपाल केवट ने एक माह पहले एचडीएफसी चौराहे से चोरी करना बताया। वहीं अथाइखेड़ा निवासी अभिषेक पुत्र राजकुमार खटीक के पास से भी चोरी की एक बाइक बरामद हुई, जो उसने ब्रिज के पास से चुराई थी। पुलिस ने तीनों बाइक बरामद कर तीनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
बाइक चोर पकडऩे में इनकी रही मुख्य भूमिका-
बाइक चोर गिरफ्तार करने और चोरी की गई बाइक जब्त करने में कोतवाली प्रभारी पीपी मुदगिल, एसआई पूनम सेलर, प्रधान आरक्षक विनोद तिवारी, महेंद्रसिंह रघुवंशी, गोपालसिंह, आरक्षक अतेंद्र यादव, योगेश भार्गव, दीपक राय, योगेश जोशी, इस्त्याक खान और जितेंद्र तोमर की मुख्य भूमिका रही। इस सफलता पर एसपी रघुवंशसिंह भदौरिया ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
यहां पाइप के सहारे गोदाम से दो क्विंटल सोयाबीन चोरी
अमोदा रोड स्थित एक गोदाम से चोरों ने दो क्विंटल सोयाबीन चोरी कर लिया है। चोरों ने गोदाम का ताला लगा होने के बावजूद भी गोदाम से खिड़की के नजदीक रखा सोयाबीन पाइप डाल कर निकाल लिया। पुलिस ने गश्त के दौरान चोरों को चोरी करते देखा तो चोर अपनी मोटरसाइकिल को छोड़कर सोयाबीन से भरे कट्टे अपने कंधों पर ले कर भाग निकले।
सोमवार सुबह करीब 7 बजे चोरी किए गए सोयाबीन को बस स्टैंड पर आकर बस में बैठकर अशोकनगर की ओर निकल गए। व्यापारी सुखलाल साहू जब अपनी गोदाम पर पहुंचे तो उन्हें अपनी गोदाम के लिए आगे सोयाबीन फैला होने पर अंदर जाकर देखा तो गोदाम में दीवार से लगे बोरों से सोयाबीन गायब मिला। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो