scriptblackmailing | blackmailing scandal: शहरवासी बोले अपराधियों के हौंसले बुलंद, जिन्हें आसरा देने वालों पर भी हो कार्रवाई | Patrika News

blackmailing scandal: शहरवासी बोले अपराधियों के हौंसले बुलंद, जिन्हें आसरा देने वालों पर भी हो कार्रवाई

ब्लैकमेलिंग पर नाराजगी: शहरवासियों ने निकाली रैली और की नारेबाजी, एसपी के नाम दिया ज्ञापन।

अशोकनगर

Published: May 10, 2022 09:36:10 pm



अशोकनगर. शहर में सोशल मीडिया के माध्यम से छात्राओं से ब्लैकमेलिंग के बढ़ते अपराधों पर शहरवासियों ने नाराजगी जताई। हाथों में तख्ती लेकर रैली निकाली और नारेबाजी की। कहा कि अपराधियों के हौंसले बुलंद है और इन्हें आसरा देने वालों पर कार्रवाई की जाए व उनके नाम उजागर किए जाएं। साथ ही चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह में ऐसे अपराधों पर अंकुश नहीं लगी तो शांतिप्रिय जनता सड़कों पर उतरने मजबूर हो जाएगी।
भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित शहरवासियों ने मंगलवार को जिला अस्पताल चौराहा से एकत्रित होकर रैली निकाली। हाथों पर काली पट्टी बांध व तख्ती लेकर नारेबाजी करते हुए रैली कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां पुलिस ने चार लोगों को अंदर जाने दिया व गेट बंद कर दिया। इससे लोग नाराज हो गए और धरने पर बैठ गए, जहां करीब 20 मिनिट तक नारेबाजी की और एसपी को ज्ञापन देने की मांग पर अड़ गए। एसपी नहीं आए तो डीएसपी को बुलाकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा कि शहर में अपराध बढ़ रहे हैं और अशोकनगर की बेटियों की ब्लैकमेलिंग के मामले आ रहे हैं। विशेष कमेटी गठित कर जांच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए। साथ ही कहा कि अपराधियों को आसरा देने वालों को भी अपराध की श्रेणी में माना जाए।
शहर में ब्लैकमेलिंग के हो चुके हैं तीन मामले-
शहर में जहां छात्र नाबालिग छात्राओं सहित पांच लड़कियों की इंस्टाग्राम के माध्यम से न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया था। तो इसके बाद एक 14 साल की छात्रा का फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी देकर 95 हजार रुपए लिए गए। वहीं 18 साल की युवती ने शिकायत की है कि उसके फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किए गए। तीन मामले सामने आने के बाद शहरवासियों में नाराजगी है और वह पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
एसपी बोले सभी मामलों में की वैधानिक कार्रवाई-
एसपी रघुवंशसिंह भदौदिया का कहना है कि जो भी मामले आए हैं, सभी में वैधानिक कार्रवाई की है और आरोपी को गिरफ्तार किया है, हमने सभी जरूरी धाराएं भी लगाई हैं। साथ ही कहा कि लोगों को जागरुक होने की जरूरत है और ताकि बालिकाएं ब्लैकमेलिंग की शिकार न बन सके, यदि कोई ब्लैकमेल कर पैसे मांगता है तो उसे पैसे न देकर शिकायत करें। साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया पर साइबर अपराधों व ऑनलाइन फ्रॉड से बचने के लिए कुछ टिप्स भी बताए हैं।
शहरवासी बोले अपराधियों के हौंसले बुलंद, जिन्हें आसरा देने वालों पर भी हो कार्रवाई
शहरवासी बोले अपराधियों के हौंसले बुलंद, जिन्हें आसरा देने वालों पर भी हो कार्रवाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.