scriptMP Gajab Hai- दुल्हन की शिकायत करने थाने पहुंचे दो दुल्हे | bride went missing on the pretext of outing | Patrika News

MP Gajab Hai- दुल्हन की शिकायत करने थाने पहुंचे दो दुल्हे

locationअशोकनगरPublished: Apr 25, 2023 06:48:03 am

– 25 दिन पहले कोर्ट में की थी शादी
– घूमने के बहाने गई दुल्हन हुई गायब, दूसरी शादी कर भाग रही दुल्हन पकड़ाई, थाने पहुंचा मामला

dulhan_gayab.png

अशोकनगर। शादी के बाद पैसा लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन के बारे में तो आपने कई बार सुना या पढ़ा होगा, लेकिन इस बार मध्यप्रदेश के अशोक नगर से ऐसा मामला सामने आया है कि आप भी बिना दांतों तले अंगुली दबाए नहीं रह सकेंगे। मामला इतना अजब है कि इसके चलते दो दुल्हों को अपनी दुल्हन की शिकायत करने थाने तक पहुंचना पड़ा।

दरअसल यह मामला है 25 दिन में दूसरी शादी रचाने का… जिसके बाद दोनों दूल्हों ने थाने में दुल्हन की शिकायत की है। मामला शहर का है जहां पर 25 दिन पहले 31 मार्च को भोपाल की रहने वाली रीना कुशवाह से शहर के दीपक पुत्र जगदीश नामदेव ने कोर्ट में विवाह किया था।

विवाह के चार दिन बाद दुल्हन ने घूमने की इच्छा जताई तो दीपक उसे लेकर भोपाल चला गया, इसी दौरान शादी कराने वाला रीना का जीजा सुनील आया और उसे गाड़ी में बैठाकर ले गया।
सूचना : पत्नी की दूसरी शादी हो रही है

दीपक ने सुनील व पत्नी को कई फोन लगाए लेकिन, दोनों के मोबाइल बंद आते रहे। जिसके वह भोपाल स्थित लड़की के घर गया तो वहां पता चला कि वह किराए से रहते थे। भोपाल से लौटने के बाद दीपक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। दीपक ने बताया कि सोमवार को उसे सूचना मिली थी कि उसकी पत्नी की दूसरी शादी हो रही है। पता चलने पर उस जगह पहुंचा, वह एक वाहन में बैठकर जा रही थी, तभी उसे रास्ते में पकड़ लिया और थाने ले आया। जिसके बाद उसकी दूसरी शादी का खुलासा हुआ।

कुछ घंटों पहले जिस पति के साथ फेरे लिए उसे थाने में ही छोड़ दिया
थाने में पहुंचने के बाद जब विवाद के हालात बनने लगे तो बातचीत के बाद दुल्हन अपने पहले पति दीपक के साथ उसके घर चली गई जिसके बाद कुछ घंटों पहले जिस पति के साथ फेरे लिए उसे थाने में ही छोड़ दिया। जिसके बाद दूल्हा बने दूसरे पति ने पुलिस को शिकायत की। राजस्थान के झालावाडा के इकलेरा ग्राम के निवासी जमुना लाल साहू ने बताया कि कुछ दिन पहले इकलेरा में उन्हें एक व्यक्ति मिला। जिसने उनके लड़के गिर्राज के विवाह की बात चलाई और शादी के बदले एक लाख देने की बात हुई थी। जिसके बाद 3 दिन पहले 15 हजार रुपए देने के बाद सोमवार को बेटे गिर्राज के साथ मंदिर पर शादी हुई थी। जिसके बाद बाकी के 80 हजार रुपए आज दे दिए थे।

पहले बना जीजा और फिर पिता
इस पूरे घटनाक्रम में दोनों ही विवाह में पैसे लेनदेन की बात सामने आई है। पहले दीपक के साथ हुए विवाह में सुनील नाम का व्यक्ति लड़की का जीजा बनकर सामने आया और दूसरे विवाह में लड़की का पिता बना। जब मामला थाने पहुंचा तो उन्होंने युवक को फोन लगाया तो उसका फोन बंद जाता रहा। दूसरे दूल्हे के पिता कोतवाली में शिकायत करने पहुंचा।

https://youtu.be/7ECNsqAngoU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो