scriptजांच में बंद मिले सीसीटीवी,गार्डों को बिना लाठी व नंगे पैर देख सीएमएचओ ने लगाई फटकार | broke the OPD counter | Patrika News

जांच में बंद मिले सीसीटीवी,गार्डों को बिना लाठी व नंगे पैर देख सीएमएचओ ने लगाई फटकार

locationअशोकनगरPublished: Jun 10, 2019 02:40:28 pm

Submitted by:

Arvind jain

जिला अस्पताल के ओपीडी काउंटर पर तोडफ़ोड़,- मृतक के परिजनों को रोने से रोकने पर हुआ विवाद, सीएमएचओ ने पुलिस थाने में की शिकायत।

news

जांच में बंद मिले सीसीटीवी,गार्डों को बिना लाठी व नंगे पैर देख सीएमएचओ ने लगाई फटकार

अशोकनगर. जिला अस्पताल में कुछ अज्ञात युवकों ने ओपीडी काउंटर पर तोडफ़ोड़ कर दी और कांच को तोड़ दिया। काउंटर पर बैठे दो कर्मचारी बचने के लिए भागकर इमरजेंसी कक्ष में जाकर छिपे। खास बात यह है कि घटना की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ डॉ.जेआर त्रिवेदिया जिला अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने वालों की पहचान के लिए सीसीटीवी की जांच की तो पांच जून से सभी सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। इतना ही नहीं वहां मिले गार्ड भी बिना लाठी और नंगे पैर मिले। इस पर सीएमएचओ ने उन्हें फटकार लगाई।

घटना रविवार को सुबह करीब दस बजे की है। बहेरिया गांव निवासी 34 वर्षीय जितेंद्र पुत्र वीरेंद्र यादव को सुबह गन्ना की फसल में पानी देते समय करंट लग गया। जिसे परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे मृतक के परिजन अस्पताल के ओपीडी काउंटर के पास रो-बिलख रहे थे। ओपीडी काउंटर पर सलमान खान और राजकुमार नाम के कर्मचारी बैठे थे। जहां पर मृतक के साथ आए लोग ओपीडी काउंटर पर बैठे कर्मचारियों की किसी बात से नाराज हो गए और काउंटर पर तोडफ़ोड़ कर दी।

ऐसे हुआ विवाद-
काउंटर पर बैठे कर्मचारियों के मुताबिक उन्होंने गेट के पास बैठकर रो रहे परिजनों को दूर हटने के लिए कहा था, ताकि अन्य मरीज काउंटर पर अपनी पर्ची बनवा सकें। वहीं वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक के परिजनों को कर्मचारियों ने यह कहकर हटाया कि यहां मत रोओ और कहा कि रोने की आवाज से हमें एलर्जी है, इससे मृतक के साथ आए लोग नाराज हो गए और उन्होंने तोडफ़ोड़ कर दी। हालांकि इस विवाद के बाद वह लोग मौके से भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो