scriptMP Accident News : पुल से गिरी कार, मासूम बच्ची की मौके पर मौत, 4 की हालत गंभीर | Car fell from bridge 10 year innocent girl died on the spot condition of 4 critical | Patrika News
अशोकनगर

MP Accident News : पुल से गिरी कार, मासूम बच्ची की मौके पर मौत, 4 की हालत गंभीर

Ashoknagar Accident News : मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें एक दस साल की मासूम की मौत हो गई और चार लोग घायल हैं।

अशोकनगरJun 07, 2024 / 05:14 pm

Himanshu Singh

ashoknagar accident
मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें बेतवा नदी के पुल से 15 फीट नीचे कार गिर गई। जिसमें एक 10 साल की बच्ची की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं। यह लोग अपने रिश्तेदार के यहां किसी काम से जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया गया है।
बता दें कि कार सवार यूपी के पाली जिले के चिमला गांव के बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग राजगढ़ अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे सुखी नदी में गिर गई। जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं दो महिला और दो पुरुष जख्मी रुप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पुल 15 फीट ऊंचा है। वहां से कार गिरने के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
सभी घायलों के ललितपुर अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया है। 10 साल की मासूम की मौत की खबर सुनकर उसकी माता-पिता की हालत और गंभीर बताई जा रही है।

Hindi News/ Ashoknagar / MP Accident News : पुल से गिरी कार, मासूम बच्ची की मौके पर मौत, 4 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो