scriptलोगों ने एसपी से कहा पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई चोर और न बाइकें बरामद हुईं | Case of bike thieves from Omcollony | Patrika News

लोगों ने एसपी से कहा पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई चोर और न बाइकें बरामद हुईं

locationअशोकनगरPublished: May 18, 2019 12:13:59 pm

Submitted by:

Arvind jain

ओमकॉलोनी से हुई बाइक चोरियों का मामला,

अशोकनगर. शहर की ओम कॉलोनी से हुई बाइकों की चोरी की वारदात अब तक ट्रेस नहीं हो सकी है। इससे लोगों ने एसपी से मुलाकात की और कहा कि सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो जाने के बावजूद भी पुलिस अब तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है और न हीं बाइकें बरामद हुई हैं। साथ ही कहा कि थाने से संपर्क करने पर जबाव मिलता है कि आपका केस जिसे दिया है वह चुनाव ड्यूटी में धार चले गए हैं। लोगों ने चोरों पर जल्द कार्रवाई कराने की मांग की। हालांकि एसपी ने उन्हें जल्दी ही कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


ओमकॉलोनी के रहवासियों ने एसपी को दिए ज्ञापन में कहा कि पांच मई की रात को 3:26 बजे घरों से बाइकें चोरी हो गईं थीं। जिसकी थाने में एफआईआर भी दर्ज करा दी थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक चोरों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। साथ ही यह भी कहा कि थाने में संपर्क करने पर यही जवाव मिलता है कि आपका केस जिसे दिया है, वह चुनाव में धार चले गए हैं। कॉलोनीवासियों ने यह भी कहा कि चोरी की वारदात कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड भी हुई है, फिर भी पुलिस चोरों को ट्रेस नहीं कर पा रही है।


यह है पूरा मामला-
पांच मई की रात को चोर गिरोह ने पांच घरों के ताले तोड़कर छह बाइकों की चोरी कर ली थी। चोर गिरोह द्वारा की गई चोरी की यह पूरी वारदात कॉलोनी के सीसीटीवी में कैद हो गई थी। हालांकि चोरी गई छह में से दो बाइक सुबह सड़क किनारे पड़ी मिल गई थी और चोर चार बाइकों को लेकर फरार हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो