गोवंश से भरा ट्रक ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपी फरार

गोवंश से भरा ट्रक ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपी फरार

Arvind jain | Publish: Dec, 24 2018 10:04:02 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

गोवंश से भरा ट्रक ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपी फरार...

कदवाया. कदवाया से 10 किमी दूर स्थित ग्राम रूपगढ़ फुटेरा में शनिवार रविवार रात लगभग ११ बजे अवैध रूप से गोवंश को ले जा रहे एक ट्रक को ग्रामीणों ने घेर लिया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से ट्रक चालकर और उसके साथी भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक सहित एक बाइक और एक बुलेरो जीप का जब्त किया। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


ग्रामीणों को सूचना मिली कि एक ट्रक में गोवंश को अवैध रूप से भरकर ले जाया जा रहा है। इसी सूचना पर रात के समय ही ग्रामीणों ने इसे घेर लिया। लेकिन आरोपी भाग निकले। भैंरोगढ़ निवासी हरवीर यादव ने कदवाया पुलिस थाने पर आकर सूचना दी और प्रकरण दर्ज कराया मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक नंबर एमपी 09 जीजी 8686 को जब्त किया। जिसमें 21 गोवंश भरे हुए थे। इसके साथ ही एक बोलेरो जीप, एक मोटरसाइकिल को भी जब्ती में ले लिया। पुलिस ने इस मामले मुमताज पुत्र हूरमद पर प्रकरण दर्ज किया गया है बाकी के आरोपी फरार बताए गए हैं। उधर जब्त किए गए गोवंश को अशोकनगर गोशाला में भिजवाया गया। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक राव राजकुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned