scriptनिकाय चुनाव: स्थानीय समस्याओं के साथ राष्ट्रीय मुददों का सहारा लेकर नेता मांग रहे वोट | city council election | Patrika News

निकाय चुनाव: स्थानीय समस्याओं के साथ राष्ट्रीय मुददों का सहारा लेकर नेता मांग रहे वोट

locationअशोकनगरPublished: Jun 30, 2022 09:28:43 pm

Submitted by:

Arvind jain

-नगर परिषद चुनाव में प्रभाव दिखाने पार्टियों के बड़े-बड़े नेता मैदान में उतरे

city council election

city council election


मुंगावली. भितरघात, नाराज कार्यकर्ता व निर्दलीय प्रत्याशियों का मजबूती से चुनाव लडऩा भाजपा कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों को महंगा पड़ता नजर आ रहा है। हालात है यह कि पार्टियों को अपने पार्षद जिताने में पसीना छूट रहा है। इससे अब पार्टियों के प्रमुख नेता स्थानीय समस्याओं के साथ राष्ट्रीय मुददों का सहारा लेकर समर्थन मांग रहे हैं।
बुधवार को दिनभर चुनावी कार्यालयों के उद्घाटन होते रहे और निर्दलीय प्रत्याशी सहित प्रमुख पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं का जमावड़ा रहा। जिसमें राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव, सांसद केपी सिंह यादव ने पार्टी के पार्षद प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन किया। कांग्रेस से नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी वीरसिंह यादव व चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने अपने प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन किया। वहीं नगरीय निकाय चुनावों में पहली बार शिरकत कर रही आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों के उद्घाटन किये। इस दौरान सभी पार्टियों के नेता जनता से स्थानीय समस्याओं के साथ राष्ट्रीय मुददो पर मत मांगते देखे गए, साथ ही यह भी कह रहे हैं कि आप पार्षद प्रत्याशी को नही हमे देखकर मतदान करें, हम आपकी समस्याएं सुनेगें।
वार्डों में अपना प्रभाव दिखाने की कोशिश कर रहे नेता
पार्षद प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालयों का उदघाटन कर बड़े-बड़े नेता अपना प्रभाव दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। वार्ड पार्षद प्रत्याशियों का कहना है कि बड़े नेताओं द्वारा कार्यालयों के उद्घाटन होने से चुनावी माहौल जोर पकड़ेगा साथ ही प्रत्याशियों को मतदाताओं से समर्थन मिलने में आसानी होगी। वहीं भाजपा व कांग्रेस नेता डेमेज कंट्रोल सुधार रहे हैं और असंतुष्ट कार्यकर्ताओं को भी मना रहे हैं और समझाइश भी दे रहे हैं, जिससे पार्टी को उनकी नाराजगी का खामियाजा न भुगतना पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो