scriptखजाने के लिए एसआई की पत्नी से शारीरिक संबंध की शर्त, बेटियों पर नजर | Condition of physical relation with wife of SI for treasure | Patrika News

खजाने के लिए एसआई की पत्नी से शारीरिक संबंध की शर्त, बेटियों पर नजर

locationअशोकनगरPublished: May 25, 2022 11:00:53 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश में एक पति ने खजाने के चक्कर में अपनी पत्नी को भी दांव पर लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

खजाने के लिए एसआई की पत्नी से शारीरिक संबंध की शर्त, बेटियों पर नजर

खजाने के लिए एसआई की पत्नी से शारीरिक संबंध की शर्त, बेटियों पर नजर

अशोकनगर. मध्यप्रदेश में एक पति ने खजाने के चक्कर में अपनी पत्नी को भी दांव पर लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, खजाना दिलाने का लालच देकर वह एसआई की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, हद तो तब नजर आई, जब वह उसकी बच्चियों पर भी बूरी नजर रखने लगा, ऐसे में एक पत्नी थाने पहुंच गई और एसआई सहित उस ढोंगी की भी काली करतूतों से अवगत करा दिया।

एक महिला ने अपने ही एसआइ पति पर आरोप लगाया है कि वह दफीना (खजाना) के चक्कर में ढोंगी बाबा मौलाना से शारीरिक संबंध बनाने दबाव बना रहा है। साथ ही वह ढोंगी बाबा कई बार छेड़छाड़ कर चुका है और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता है। शिकायत करने पहुंची पत्नी के पीछे ही एसआइ पति व वह बाबा भी पहुंच गया, तो एसपी ने पुलिस बुलाकर उस मौलाना को गिरफ्तार करवा लिया है।

मुंगावली निवासी महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपने एसआइ पति के खिलाफ शिकायत की और कहा कि उसकी वर्ष 2003 में शादी हुई थी। सात-आठ साल पहले पति ढोंगी बाबा को लेकर आया और कहा कि दो-तीन दिन अपने घर रुकेगा और वापस चला जाएगा। जो तब से यहीं रुककर रह गया है और झाड़ फूंक कर लोगों से पैसे ऐंठता रहता है। आपराधिक प्रवृत्ति का है और मुंगावली व भोपाल के आपराधिक व्यक्तियों के साथ इसके संबंध हैं, साथ ही बांग्लादेशी सा लगता है और इसका कोई पता व आधार कार्ड भी नहीं है। साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि मेरी दोनों बेटियों पर भी उसकी गंदी नजर है।

पत्नी से बनवाओ संबंध, नहीं तो तलाक
महिला का कहना है कि उस ढोंगी बाबा ने दफीना निकलवाने के लिए पति को एक शर्त रखी है कि पत्नी से शारीरिक संबंध बनवाओ। इससे पति व दोनों ननद सहित चार लोग उस पर बाबा के कहे अनुसार काम करने के लिए दबाव बनाते हैं। साथ ही कहे अनुसार काम न करने पर तलाक की धमकी दी जा रही है। साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि इस ढोंगी बाबा ने दरगाह बनाकर शासकीय जमीन पर कब्जा कर लिया है और वहां पहुंचने वाले लोगों से रुपए ऐंठता है।

यह भी पढ़ें : 70 सालों से लालटेन, चिमनी और मशाल की रोशनी में हो रही यहां शादियां

महिला की शिकायत के बाद उसका एसआइ पति एसपी कार्यालय पहुंचा और पति के साथ वह मौलाना भी पहुंच गया। इससे एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने तुरंत कोतवाली व महिला थाने की टीम बुलाई और मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है, महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कर ली है। गिरफ्तार मौलाना भोपाल के आरिफनगर निवासी 55 वर्षीय सलीम पुत्र बाबू खां बताया गया है, जिसे न्यायालय में पेश किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो