scriptसोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया प्रकरण | Congress leader lodged a case on objectionable post on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया प्रकरण

locationअशोकनगरPublished: Jan 17, 2020 12:20:20 pm

Submitted by:

Arvind jain

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर कांग्रेस नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीतसिंह संधु ने शहर के सुदेश जैन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया प्रकरण

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया प्रकरण

अशोकनगर. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर कांग्रेस नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीतसिंह संधु ने शहर के सुदेश जैन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। फेसबुक पोस्ट की कॉपी के साथ मलकीतसिंह संधु ने शिकायत की है कि सुदेश जैन ने पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल, राजकुमारसिंह और मलकीतसिंह संधु के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पोस्ट डाली थी।

पोस्ट में तीनों नेताओं के नाम के साथ लिखा गया है कि यदि यह बीजेपी को धोखा नहीं देते तो बीजेपी की सरकार होती, साथ ही पोस्ट करने वाले गद्दार शब्द का भी इस्तेमाल किया। वहीं मलकीतसिंह संधु को कांग्रेस नेता नवजोतसिंह संधु का भाई भी बताया और कहा कि यह पाकिस्तान की बजाते हैं। शिकायत पर पुलिस ने स्वदेश जैन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीतसिंह संधु का कहना है कि सिख समाज व जैन समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई और पोस्ट करने वाले दो समुदायों के बीच तनाव पैदा करने के उद्देश्य से पोस्ट डाली थी।

यहां मारपीट कर जातिसूचक गालियां दी
अशोकनगर. चंदेरी थाने के ग्राम तगारी बस स्टेंड पर दो युवकों में हुए विवाद में एक ने दूसरे की मारपीट कर दी। बलवीर पुत्र रामसिंह आदिवासी ने बताया कि नई बस्ती निवासी छोटू मुसलमान ने उसके साथ मारपीट की और गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी।

नाबालिग से छेडछाड़
अशोकनगर. सेहराई थाने के ग्राम खिरिया में एक १४ बर्षीय बालिका के साथ गांव के ही दो युवकों ने बुरी नियत से छेड़छाड़ कर दी। पुलिस के अनुसार मोहर आदिवासी व परमाल आदिवासी ने बालिका का बुरी नियत से हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ की। पुलिस ने छेडछाड़ सहित पोस्को एक्ट की धारााओं में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

कार की टक्कर से एक घायल
अशोकनगर. ईसागढ़ थाने के ढाकोनी रेाड पर एक सफेद रंग की कार चालक ने एक युवक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। महेन्द्र पुत्र मंगल सिंह आदिवासी निवासी ओडिला ने बताया कि सफेद रंग की कार चालक ने कार को तेजी व लापरवाही से चलाकर उसे टक्कर मार दी जिससे उसे गंभीर चोटे आई।

ट्रेंडिंग वीडियो