उपचुनाव: चुनावी तैयारियों में जुटी पार्टियां,भाजपा से आए व्यक्ति को न मिले टिकट

कांग्रेस ने मुंगावली विधानसभा में बैठक की

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Updated: 29 Jul 2020, 10:04 AM IST

अशोकनगर/मुंगावली. उपचुनाव की तैयारियों के लिए हुई बैठक में कांग्रेस ने प्रस्ताव पारित किया है कि भाजपा से आए व्यक्ति को कांग्रेस से टिकट न दिया जाए। राजनीतिक पार्टियों में चल रहे दल-बदल को देखते हुए यह प्रस्ताव पारित किया गया है, ताकि पार्टी के कार्यकर्ता की अनदेखी न हो।

सात अगस्त को पूर्व मंत्री जयवर्धनसिंह आएंगे। इसके लिए कांग्रेस ने मुंगावली विधानसभा में बैठक की। मुंगावली विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहे गोविंदसिंह यादव और राजा यादव सिलावन ने बैठक में यह प्रस्ताव रखा, जिस पर वहां मौजूद सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने समर्थन किया तो प्रस्ताव पारित हो गया। जिसे अब पार्टी कार्यालय को भेजा जाएगा।इस दौरान चंदेरी विधायक गोपालसिंह चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष प्रधुम्नसिंह दांगी, राजेन्द्र कुशवाह सहित कांगेस के तीनों ब्लॉकों के अध्यक्ष मौजूद रहे।


कांग्रेस के सर्वे में पहले नंबर पर एक भाजपा नेता
सूत्रों की माने तो टिकट न मिलने से नाराज एक भाजपा नेता कांग्रेस के सम्पर्क में है, इससे कांग्रेस पार्टी ने जब सर्वे कराया तो सर्वे में उस भाजपा नेता को पहला स्थान मिला। इससे कांग्रेस से भाजपा नेता को टिकिट मिलने की संभावना को देखते हुए अन्य दावेदारों ने नाराजगी जताते हुए यह प्रस्ताव पारित कराया। जिसका अन्य कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी समर्थन किया।

Congress Congress leader
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned