script

कांग्रेस विधायक की SDM-TI को चुनौती, कार्यकर्ताओं को हाथ लगाया तो हाथ तोड़ देंगे

locationअशोकनगरPublished: Aug 25, 2020 06:04:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कांग्रेस की बैठक के दौरान कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, एसडीएम-टीआई को चुनौती देते कहा अगर कार्यकर्ताओं को हाथ लगाया तो हाथ तोड़ देंगे..

vidhayak.jpg

अशोकनगर. अशोकनगर के चंदेरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने सोमवार को विवादित बयान दे दिया। विधायक गोपाल सिंह चौहान अशोकनगर और मुंगावली में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे और इसी दौरान उन्होंने विवादित बयान देते हुए एसडीएम और टीआई को खुली चुनौती देते हुए हाथ तोड़ देने की धमकी तक दे डाली।

 

कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे- विधायक
अशोकनगर-मुंगावली में होने वाले उपचुनाव को लेकर बुलाई गई बैठक को संबोधित करते हुए चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने मंच से ही एसडीएम और टीआई को खुली चुनौती दे डाली। मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि आप चिंता मत करना, किसी भी कार्यकर्ता पर कोई आंच आएगी तो ईंट से ईंट बजा देंगे। टीआई सुन रहा होगा और एसडीएम सुन रहा होगा, अगर किसी ने भी एक भी कांग्रेस कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो उसका हाथ तोड़ देंगे।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vrtjl?autoplay=1?feature=oembed

विधायक के विवादित बयान पर गर्माई राजनीति
मंच से एसडीएम और टीआई को कांग्रेस विधायक के खुली चुनौती देने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर राजनीति भी गर्माने लगी है और बीजेपी ने कांग्रेस विधायक के बयान की निंदा करते हुए इसे कांग्रेस की शैली करार दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह पर कार्रवाई की भी मांग की है। बता दें कि कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान का एक वीडियो बीते दिनों भी वायरल हुआ था जिसमें वो घटिया मास्क को लेकर सीएमएचओ को फोन पर फटकारते हुए नजर आए थे इस दौरान विधायक ने सीएमएचओ से ये तक कह दिया था कि ये किसी के बाप का पैसा नहीं है विधायक निधि का पैसा मेरी मर्जी के बगैर खर्च नहीं किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो