scriptCongress protested and raised slogans | Congress staged a sit-in : रैली निकालकर दिया धरना, बोले- मंत्री को पद से हटाओ | Patrika News

Congress staged a sit-in : रैली निकालकर दिया धरना, बोले- मंत्री को पद से हटाओ

भर्ती में घोटाले का लगाया आरोप, कांग्रेस ने प्रदर्शन कर जमकर की नारेबाजी

अशोकनगर

Published: April 11, 2022 11:49:04 pm

अशोकनगर. कांग्रेस Congress ने प्रदेश सरकार पर भर्ती में घोटाले का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। शहर में रैली निकाली और 10 मिनिट कलेक्ट्रेट में धरना दिया। साथ ही राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर मंत्री गोङ्क्षवदङ्क्षसह राजपूत को मंत्री पद से हटाने की मांग की।
Congress staged a sit-in :  रैली निकालकर दिया धरना, बोले- मंत्री को पद से हटाओ
Congress staged a sit-in : रैली निकालकर दिया धरना, बोले- मंत्री को पद से हटाओ
युवा कांग्रेस Congress ने शहर के अस्पताल चौराहा से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। जहां पर करीब 10 मिनट तक धरना दिया। साथ ही भाषणबाजी हुई और राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। जिसमें युवा कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश के युवा व्यापम घोटाला पार्ट वन को भुला भी नहीं पाए थे और व्यापमं घोटाला vyapam scam पार्ट टू आ गया। इसकी बुनियाद प्रदेश के मंत्री गोङ्क्षवदङ्क्षसह राजपूत के कॉलेज से हुई और ओएसडी लक्ष्मणङ्क्षसह मरकाम के मोबाइल फोन से शिक्षक वर्ग तीन परीक्षा प्रारंभ होने से पहले ही पेपर व आंसरशीट के स्क्रीनशॉट वायरल कर दिए जाते हैं, यह सब अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने किया गया और परीक्षा में बैठने वाले 13 लाख युवाओं का भविष्य दांव पर लगा दिया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि यह प्रदेश के मुखिया के इशारे पर हुआ।
कहा- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी इस बंदरवाट में शामिल

युवा कांग्रेस ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि इस बंदरवाट में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी पूरी तरह शामिल हैं, कृषि विस्तारक अधिकारी परीक्षा में जिन टॉप 10 उम्मीदवारों के नाम घोषित हुए वह सब एक ही जाति व कॉलेज के हैं और उन सभी की गलतियां भी समान हैं, साथ ही सभी घोषित 10 उम्मीदवारों की तस्वीरें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ देखी जा सकती हैं।
इधर, सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर दिया ज्ञापन

मुंगावली. सफाई कर्मचारियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर मुंख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार शेलेन्द्र भार्गव को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की है कि पुरानी पेंशन बहाल की जाए। ठेका प्रथा बन्द की जाए। स्थाई भर्ती शुरू की जाए। सफाई कर्मी को समान वेतन दिया जाए। त्योहार के समय भी सफाईकर्मी से काम कराया जाता है जिसका अलग से भत्ता दिया जाए। इस दौरान मजदूर कांग्रेस ट्रेड यूनियन ब्लॉक अध्यक्ष वीरू करोसिया, रुपेश पथरोल, सुशील करोसिया, उमेश सहित अन्य उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.