script

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सीएम पर दर्ज हो मामला: कांग्रेस, जानिए क्यों……

locationअशोकनगरPublished: Jan 18, 2018 11:45:03 pm

प्रेस वार्ता में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा, पुलिस पर है सरकार का दवाब

ashoknagar news, ashoknagar patrika news, mp patrika news, patrika news in hindi, political news, mp political news, mp cm news, congress said, BJP's state president and chief minister's report
अशोकनगर. आरटीओ की वेबसाइट से निकली डिटेल पर साफ तौर से लिखा है कि एक्सीडेंट करने वाला वाहन भारतीय जनता पार्टी के नाम दर्ज है। जब पंजीयन भाजपा मप्र के नाम पर है और उसके मुखिया नंद कुमार चौहान हैं, तो प्रकरण उनके विरुद्ध दर्ज होना चाहिए।
धार में पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की घटना पर सीएम पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। यह बात कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने गुरूवार को प्रेस वार्ता में भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कही। उन्होंने कहा कि गाड़ी के ऊपर नंबर प्लेट थी, जिसका नंबर एमपी ०४ सीएस ३२५४ है। नंबर प्लेट की फोटो वायरल हो रही हैं, सभी के पास हैं, मीडिया में आ रही हैं, फिर भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस के ऊपर दवाब था, इसलिए नंबर प्लेट हटाई गई।
मप्र की पुलिस के तहत काम करने वाली बहादुरपुर पुलिस किसके दवाब में काम कर रही है और सरकार इस मामले में दवाब क्यों डाल रही है? इस मामले में जल्द ही कार्रवाई न होने पर उन्होंने डीजीपी से मुलाकात करने की बात भी कही। धार में सीएम शिवराजसिंह तनाव में आकर अपनी ही सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार देते हैं। वो सरकारी ड्यूटी पर था और सरकार की सुरक्षा में था। ऐसे में सीएम पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने दुर्घटना वाले वाहन में कालेधन के परिवहन का आरोप भी लगाया और कहा कि उस समय कार में काला धन था। इसीलिए भाजपा के लोग भाग गए। सहकारी वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भुजबल सिंह अहिरवार का काफिला भी वहां से निकला, लेकिन उन्होंने भी रुकना जरूरी नहीं समझा। जैसे ही दुर्घटना हुई तो कार में सवार लोग भाग गए। पुलिस ने क्या जप्त किया गाड़ी से क्या मिला ये सब क्यों छुपाया जा रहा है।
न कंपेशन है और न कंपनसेशन

उन्होंने कहा कि सरकार को सच स्वीकार करना चाहिए।वे मानें कि कार हमारे दल के नाम पर पंजीकृत की हैऔर सरकार तथा दल के नाम पर मदद करेंगे। पुलिस पर दवाब नहीं डालेंगे।लेकिन सरकार के पास न कंपेशन है और न कंपेशन। सरकार थोड़ी शर्मकरे, सबसे बड़ा संगठन होने का दावा करने वाली भाजपा के न तो अशोकनगर कार्यकर्तान मुंगावली में वोट मांगते घूम रहे मंत्री, सांसद पीडि़त के घर गए। सच में यह सरकार सूटबूटकी सरकार है जिसका वास्ता केवल बड़े लोगों से है।गरीब की सुध लेने वाला कोईनहीं है। समरसता, सुचिता और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा केवल दिखावा करती है, उसकी कथनी व करनी में भेद है।

ट्रेंडिंग वीडियो