scriptCovid 19 अशोकनगर में बढ़ रहा कोरोना केस, पाॅजिटिव चौथा मरीज मिला | Corona cases increasing in Ashoknagar, fourth case confirmed | Patrika News

Covid 19 अशोकनगर में बढ़ रहा कोरोना केस, पाॅजिटिव चौथा मरीज मिला

locationअशोकनगरPublished: May 19, 2020 05:10:53 pm

इंदौर से आया था युवक, जांच में निकला कोरोना पाॅजिटिव

Corona positive

Lockdown 4.0 in Madhya Pradesh: डबरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 28, लोगों में दहशत

अशोकनगर. जिले में कोरोना पाॅजिटिव चौथा मरीज मिलने से दहशत है। इंदौर से आए व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। युवक की ट्रेवेल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। बहादुरपुर में यह मरीज मिला है। अभी दो दिन पहले ही सीहोरा गांव में तीसरा कोरोना मरीज मिला था। यह भी इंदौर से ही लौटा था।
कोरोना पाॅजिटिव मरीज बहादुरपुर का रहने वाला है। प्रेम सिंह कुशवाह के बारे में बताया गया है कि वह 13 मई को इंदौर से लौटा था। बीते दिनों उसकी जांच के लिए सैंपल भेजा गया था। जांच रिपोर्ट आने पर उसके कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई। कोरोना की पुष्टि होने के बाद सीएमएचओ ने स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गांव में पहुंचकर कोरोना पाॅजिटिव मरीज के घर के आसपास लोगों की जांच की। गांव को सील करने के साथ मरीज की ट्रेवले हिस्ट्री खंगाली जा रही है।
Read this also: कभी पचास रुपये किलो बिकता था, आज पांच रुपये में भी कोई नहीं पूछ रहा

तीसरा पाॅजिटिव मुंगावली ब्लाक के सीहोरा का था

मुंगावली ब्लॉक की ग्राम पंचायत अचलगढ़ के सीहोरा गांव निवासी 29 वर्षीय राजकुमार में कोरोना की पुष्टि हुई है। जो चार दिन पहले इंदौर से लौटा था और 13 मई को उसका सेंपल लेकर कोरोना संक्रमण की जांच के लिए भेजा गया था। रविवार रात को आई जांच रिपोर्ट में राजकुमार अहिरवार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इससे स्वास्थ्य विभाग की टीम और प्रशासनिक अधिकारी गांव पहुंचे। इसके बाद कोरोना पॉजीटिव राजकुमार अहिरवार को जिले के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरु हो गई। साथ ही उसके परिवार के सदस्यों को भी क्वारेंटीन में रखा जाएगा। सभी कें सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो