scriptकोविड अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव कैदी, 10 हजार का इनाम घोषित, संक्रमण का भी फैला डर | Corona positive prisoner escaped from covid Hospital | Patrika News

कोविड अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव कैदी, 10 हजार का इनाम घोषित, संक्रमण का भी फैला डर

locationअशोकनगरPublished: Aug 14, 2020 01:08:35 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

कोविड अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव कैदी, 10 हजार का इनाम घोषित, संक्रमण का भी फैला डर

कोविड अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव कैदी, 10 हजार का इनाम घोषित, संक्रमण का भी फैला डर

अशोकनगर. जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजिटिव एक कैदी भाग गया। इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कैदी मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार हुए था और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कोविड वार्ड में भर्ती था। जिसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।
शहर की नहर कॉलोनी निवासी जिला जेल का कैदी सत्यनारायण पुत्र रघुनाथ जोगी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 10 अगस्त को जिला अस्पताल के कोविड केयर वार्ड में भर्ती किया गया था। जो रात में वार्ड से भाग गया। सूचना मिलते ही एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया, एएसपी हेमलता कुरील, एसडीएम सुरेश जादव पुलिस व प्रशासनिक टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। जहां सुरक्षा व्यवस्था को देखा और मामले की जानकारी ली। एसपी ने पुलिस टीम गठित कर फरार हुए कैदी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए और कैदी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।
सुरक्षा पर सवाल
अस्पताल के कोविड वार्ड में अन्य कोरोना पॉजिटिव भी भर्ती हैं और उन्हीं के बीच कैदी को भर्ती किया गया था। साथ ही सुरक्षा के लिए एक चार का पुलिस बल भी तैनात किया गया था और कैदी को लंबी जंजीर से हथकड़ी भी लगाई गई थी। पुलिस के मुताबिक रात 12 बजे चैकिंग के दौरान वह वार्ड में मौजूद था, और सुबह चार बजे फिर से चैक किया तो कैदी गायब था और हथकड़ी टॉयलेट के पास निकली पड़ी थी। एसपी के मुताबिक दुबला-पतला होने से कैदी चद्दर बांधकर टॉयलेट की खिड़की से बाहर निकलकर भाग गया। पतला होने की वजह से उसने हाथ से हथकड़ी भी निकाल कर ली थी।
फैला सकता है कोरोना का संक्रमण
कोविड वार्ड से भागे कैदी के अब संक्रमण फैलाने की आशंका है। डॉक्टरों का कहना है कि एक कोरोना पॉजिटिव करीब 400 लोगों को संक्रमित कर सकता है। जो यहाँ से भागकर जितने लोगों के भी संपर्क में आएगा, उनके संक्रमित होने की आशंका है। इससे पुलिस भी सुबह से ही आरोपी की तलाश में जुट गई है।
मोटरसाइकिल चोरी में हुआ था गिरफ्तार
सत्यनारायण पुत्र रघुनाथ जोगी को कोतवाली पुलिस ने को मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। जो जिला जेल में कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसे इलाज के लिए कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। पुलिस के मुताबिक वह देहात पुलिस थाने में भी कई चोरी के मामले में आरोपी रहा है और वह चोरी का आदतन अपराधी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो