scriptअस्पताल से भागकर कोरोना पॉजिटिव कैदी ने कटवाए बाल, रातभर की दोस्तों के साथ पार्टी, पुलिस छानती रही खाक | Corona-positive prisoner partying with friends all night | Patrika News

अस्पताल से भागकर कोरोना पॉजिटिव कैदी ने कटवाए बाल, रातभर की दोस्तों के साथ पार्टी, पुलिस छानती रही खाक

locationअशोकनगरPublished: Aug 16, 2020 04:24:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

covidहॉस्पिटल से भागा कैदी पकड़ाया, रातभर की दोस्तों के साथ पार्टी, पहचान छिपाने के लिए कटवा लिए थे बाल..

ashoknagar.jpg

अशोकनगर. अशोकनगर जिला अस्पताल से 14 अगस्त को फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। कोरोना पॉजिटिव कैदी सत्यनारायण जोगी की तलाश में रातभर पुलिस जिले की खाक छानती रही, पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था लेकिन वो पुलिस के हाथ नहीं लगा और दूसरे दिन सुबह कदवाया में एक चाट के ठेले पर बैठा मिला।

 

ashoknagar_2.jpg

कैदी ने रातभर की दोस्तों के साथ पार्टी
कैदी सत्यनारायण जोगी को 10 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां 13 अगस्त की रात वो बिस्तर के चद्दरों के सहारे टॉयलेट की खिड़की से फरार हो गया था। कैदी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और पुलिस हर जगह उसकी तलाश कर रही थी। कैदी सत्यनारायण ने जेल से भागने के बाद पहचान छिपाने के लिए अपने बाल कटवा लिए थे। ये भी पता चला है कि कदवाया पहुंचने के बाद कैदी ने एक चाट के ठेले पर समोसे खाए और फिर अपनी बहन के घर पहुंचा लेकिन बहन को उसके अस्पताल से भागने की जानकारी लग चुकी थी इसलिए उसने सत्यनारायण को घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद कैदी सत्यनारायण जेल में बने एक साथी देवेन्द्र लोधी के पास पहुंचा और फिर उसके एक साथी के साथ मिलकर रातभर जमकर पार्टी की और शराब पी। देवेन्द्र कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है और जेल में ही उसके सत्यनारायण से दोस्ती हुई थी। सुबह कैदी एक चाट के ठेले पर बैठा हुआ था तभी कदवाया पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिसकर्मियों ने उसे घेर लिया।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vly2k?autoplay=1?feature=oembed

चार घंटे तक आरोपी को घेरकर खड़ी रही पुलिस
कदवाया पुलिस ने कैदी सत्यनारायण को घेर लिया था लेकिन उसके बाल कटवाने के कारण वो उसे ठीक से नहीं पहचान पा रही थी इसलिए पहले तो कदवाया टीआई पून सेलर ने पहले तो जेलर को उसकी फोटो भेजी और जब पुष्टि हुई तो फिर स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी। स्वास्थ्य विभाग की टीम घंटों बाद मौके पर पहुंची और तब कहीं जाकर करीब चार घंटे बाद कैदी को पकड़कर फिर से अस्पताल लाया गया। पता चला है कि आरोपी शिवपुरी भागने की फिराक में था।

कार्रवाई में यह भी खास-
– फरार कैदी ने कदवाया में सुबह चाट के ठेले पर समोसे खाए थे इसलिए पुलिस ने सामान फिकवाकर ठेले को सेनेटाइज कराया है और दुकानदार को क्वारन्टीन कर दिया है।
– कैदी की बहन व उसके परिजनों को भी घर में ही क्वारन्टीन रहने के निर्देश दिए गए हैं और उनके भी सेम्पल लिए जाएंगे।
– जिन दो युवकों देवेन्द्र व उसके साथी के साथ कैदी ने पार्टी की थी उन्हें भी क्वारंटीन कर दिया गया है।
– गंभीर मामला होने के बाद भी सूचना मिलने के चार घंटे बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम कदवाया पहुंची, इससे विभाग की लापरवाही पर सवाल उठने लगे हैं।
– अस्पताल से भागने के बाद कोरोना पॉजिटिव कैदी कई लोगों के सम्पर्क में आया, इससे अब उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो