script

सड़क दुर्घटना में फिर हुई एक मौत

locationअशोकनगरPublished: Mar 10, 2019 03:46:01 pm

Submitted by:

Arvind jain

सड़क दुर्घटना में फिर हुई एक मौत,दो तेज रफ्तार बाइक टकराई, 14 वर्षीय चालक की मौके पर मौत व दो घायल

news

सड़क दुर्घटना में फिर हुई एक मौत

अशोकनगर. जिले में सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, गुरुवार को भी दो तेज रफ्तार बाइक आपस में टकरा गईं। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जिला अस्पताल में मृतक का पीएम हुआ।
घटना कचनार रोड पर अमाही गांव के पास गुरुवार को दिन में करीब एक बजे का है। शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर गांव निवासी 14 वर्षीय गोलू पुत्र निर्भयसिंह कुशवाह और उसका चचेरा भाई राजकुमार पुत्र दिमानसिंह कुशवाह बाइक से पुरा गांव जा रहे थे, वहीं सामने से गुना के देवरी गांव निवासी सागरसिंह रजक अपने अमाही निवासी विनोद रजक के साथ सामने से बाइक से आ रहा था। जहां दोनों ही बाइक आमने-सामने से टकरा गईं और इस घटना में गोलू कुशवाह की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सागरसिंह और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक को पीएम के लिए भेजा। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों ही बाइकें तेज रफ्तार से आ रही थीं और तेज रफ्तार की वजह से ही एक्सीडेंट हुआ।

गमी में शामिल होने जा रहा था गोलू-
राजकुमार कुशवाह का कहना है कि गोलू कुशवाह और वह बाइक से पुरा गांव जा रहे थे, पुरा गांव में रिश्तेदार के घर गमी हो गई थी और वहां पहुंचने के लिए घर से निकले थे। बाइक गोलू चला रहा था। लेकिन पुरा गांव पहुंचने से पहले ही एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई। वहीं घायल सागरसिंह अपनी ससुराल अमाही गांव जा रहा था।

सर्वर बंद रहने से नहीं बंटा राशन, दिनभर परेशान होते रहे उपभोक्ता
अशोकनगर. सार्वजनिक वितरण प्रणाली का सर्वर अब उपभोक्ताओं के लिए परेशानी बनने लगा है। चार सोमवार को सर्वर दिनभर बंद रहा और फिर बुधवार को भी दिनभर सर्वर बंद रहने से राशन दुकानों से राशन का वितरण नहीं हो पाया। इससे राशन के लिए गरीब उपभोक्ता दिनभर परेशान होते रहे और शाम को थक हारकर उन्हें खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा।
बुधवार को सुबह से 10 बजे से ही अचानक सर्वर बंद हो गया, इससे राशन दुकानों पर पहुंचे उपभोक्ता इंतजार करते रहे, लेकिन सर्वर चालू नहीं हुआ तो उन्हें इंतजार करने के बाद बिना राशन लिए ही जाना पड़ा।

राशन संचालकों का कहना है कि जब तक मशीन पर उपभोक्ताओं का अंगूठा स्कैन नहीं होता है तब तक राशन की पर्ची नहीं निकलती है और पर्ची के बिना राशन नहीं दिया जा सकता है। शहर के आदर्श उपभोक्ता भंडार महिलाओं की भीड़ लगी हुई थी और उन्होंने बताया कि बुधवार को मजदूरी छोड़कर वह राशन लेने के लिए आई थीं, लेकिन राशन नहीं मिला। उपभोक्ता भंडार के अध्यक्ष हेमंत जैन ने कहा कि सुबह 10 बजे से सर्वर बंद है और शाम पांच बजे तक सर्वर चालू नहीं हो सका। इससे पहले सोमवार को भी दिनभर सर्वर बंद रहा था, इससे राशन का वितरण नहीं हो सका।

ट्रेंडिंग वीडियो