scriptFarewell Party : ऐसा क्या हुआ फेयरवेल पार्टी में जो तुरंत तोड़ दिया स्टूडेंट का मोबाइल | Dispute in Farewell party, guest scholar complained | Patrika News

Farewell Party : ऐसा क्या हुआ फेयरवेल पार्टी में जो तुरंत तोड़ दिया स्टूडेंट का मोबाइल

locationअशोकनगरPublished: Sep 22, 2021 04:18:24 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

Farewell Party : कॉलेज में अतिथि विद्धान और ग्रंंथपाल के बीच विवाद हो गया, इस दौरान जमकर कहासुनी हुई, अतिथि विद्धान ने आरोप लगाया है कि ग्रंथपाल ने उन्हें बोतल से मारने की कोशिश की है, इसी के साथ अभद्र व्यवहार किया है।

Farewell Party

Farewell Party

अशोकनगर. फेयरवेल पार्टी में एक स्टूडेंट को फोटो क्लिक करना इतना महंगा पड़ गया कि अब वह कभी दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगा, क्योंकि उसके फोटो क्लिक करने से नाराज हुए ग्रंथपाल ने मोबाइल ही तोड़ दिया, इसके बाद यहां अतिथि विद्धान और ग्रंथपाल के बीच विवाद हो गया, जिसकी शिकायत महिला अतिथि विद्धान ने प्रभारी प्राचार्य से कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

अतिथि विद्धान ने आरोप लगाया है कि ग्रंथपाल ने उन्हें बोतल से मारने की कोशिश की है, इसी के साथ अभद्र व्यवहार किया है। यह मामला जिले के शासकीय महाविद्यालय शाढ़ौरा का है, कॉलेज में स्नातक अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों की पार्टी चल रही थी। इसी दौरान अर्थशास्त्र की अतिथि विद्धान डॉ विमलेश सिंह और ग्रंंथपाल संदीप सेन के बीच विवाद हो गया, इस दौरान जमकर कहासुनी हुई, जिसकी शिकायत अतिथि विद्धान ने शासकीय नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय अशोकनगर प्रभारी प्राचार्य से कही है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि ग्रंथपाल संदीप सेन ने मुझे बोतल से मारने की कोशिश की और अभद्र व्यवहार भी किया है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं स्वयं को इस महाविद्यालय सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।
दबंगों ने किया एसिड अटैक, युवती की दोनों आंखें झुलसी


यह था मामला-
जानकारी के अनुसार फेयरवेल पार्टी के दौरान बीए अंतिम वर्ष का स्टूडेंट सुमित रघुवंशी अपने मोबाइल से फेयरवेल पार्टी के फोटो क्लिक कर रहा था, जिस पर ग्रंथपाल नाराज हो गए और उन्होंने कहा बिना अनुमति के फोटो कैसे खींचा, फिर उसका मोबाइल भी तोड़ दिया, वहीं कॉलेज में समस्त स्टॉफ भी बैठा हुआ था, इसी दौरान अतिथि विद्धान डॉ विमलेश सिंह ने छात्रों से कहा कि आप यह कक्ष में रखा नाश्ता उठाकर सभी को दे दो, इस पर ग्रंथपाल फिर भड़क गए और बोले छात्रों को आप कहकर क्यों बात करती हो।
एटीएम से पैसा निकालने से पहले जरूर रखें यह ध्यान

अतिथि विद्धान ने शिकायत की है, मुझे मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है, कल इस मामले की जानकारी ली जाएगी, इसके बाद जो भी उचित होगा, उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

-डॉ रेणु राजेश, प्रभारी प्राचार्य, शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अशोकनगर

ट्रेंडिंग वीडियो