दोस्त को मारकर गली में फेंकी लाश, मां पूछने आई तो बोला- 'अभी सो रहा है जागते ही भेज दूंगा'

पैसों के विवाद को लेकर दोस्त ने की दोस्त की हत्या...घर से कुछ ही दूरी पर पड़ी मिली खून से सनी लाश

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Jul 2021, 08:41 PM IST

अशोकनगर. अशोकनगर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर की शंकर कॉलोनी में एक युवक ने पैसों के लेन-देन के चलते अपने घर पर ही पहले तो दोस्त की चाकू व ईंट मारकर हत्या कर दी। फिर रात के अंधेरे में घर से घसीटकर शव को 30 मीटर दूर गली में फेंक दिया। सुबह लोगों ने शव जब गली में शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई, वहीं गली में खून व घसीटने के निशान भी मिले। हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- दूल्हे की गंदी बात, शादी में शामिल होने आई महिला को बनाया हवस का शिकार

ashoknagar_2.jpg

मां बुलाने पहुंची तो बोला- 'वो अभी सो रहा है'
शंकर कॉलोनी के रहने वाले 25 वर्षीय विकास उर्फ बिट्टू की लाश बुधवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ हालत में मिली। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि विकास जब रात 11 बजे तक घर नहीं लौटा था तो उसकी मां जमनाबाई उसे ढूंढती हुई मोहल्ले में ही रहने वाले राजू अहिरवार के घर गई थी। जहां सुनील जोशी के घर गई थी। तब सुनील ने कहा था कि विकास सो रहा है जाग जाएगा तो घर भेज दूंगा और फिर वो रातभर घर नहीं लौटा और सुबह विकास की खून से लथपथ लाश मिली। गली से लेकर सुनील के घर तक खून के निशान मिले जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी ने बताया कि पैसों के लेन देन के विवाद में उसने विकास की हत्या की थी।

ये भी पढ़ें- कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना...

as220711.jpg

खून के निशान से कातिल का पर्दाफाश
गली में सुनील जोशी के घर से लेकर बाबूलाल यादव के घर के पास तक घसीटने के निशान मिले, तो वहीं गली में खून मिला। पुलिस के मुताबिक नाली में भी खून मिला और सुनील जोशी की घर की चौखट व कमरे के अंदर भी खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने खून के निशानों को खरोंचकर सेंपल ले लिए हैं और बताया जा रहा है कि कमरे से चाकू भी मिला है। साथ ही कमरे में सुनील के खून से सने कपड़े व वह कपड़ा भी मिला जिससे खून लगे हाथ पौंछे थे। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि रात 11 बजे जब वह गए थे तो सुनील जोशी के हाथ में चोट लगी दिखी, पूछने पर उसका कहना था कि लडाई में चोट लग गई थी। सुबह जब विकास का शव खून से लथपथ हालत में मिला था तो सुनील घर से गायब था जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया।

देखें वीडियो- बारिश के लिए सरपंच ने की गधे की सवारी

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned