scriptकांग्रेस नेता अरुण यादव के विवादित बोल: ‘गद्दारों ने बेच दी वफादार की समाधि’-देखें वीडियो | Disputed statement of Arun Yadav told traitor to Scindia from stage | Patrika News

कांग्रेस नेता अरुण यादव के विवादित बोल: ‘गद्दारों ने बेच दी वफादार की समाधि’-देखें वीडियो

locationअशोकनगरPublished: Oct 11, 2020 05:45:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

उपचुनाव की जंग में फिर टूटी भाषा की मर्यादा, अरुण यादव ने मंच से की सिंधिया को लेकर विवादित टिप्पणी..

arun_yadav.jpg
अशोकनगर. मध्यप्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। तेज होती जुबानी जंग में भाषा की मर्यादा भी टूटती नजर आ रही है और ऐसा ही एक नजारा अशोकनगर में कांग्रेस की सभा के दौरान देखने को मिला। अशोकनगर के राजपुर कस्बे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला और इसी दौरान उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए ये तक कह दिया कि गद्दारों ने वफादार की समाधि को तक बेच दिया। जिस वक्त अरुण यादव ने ये बात कही मंच पर पूर्व सीएम कमलनाथ और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह के साथ और भी कांग्रेस नेता मौजूद थे।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/qPWQsEnsZwc

ट्विटर पर भी शेयर किया वीडियो
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए विवादित बयान देने के बाद अरुण यादव ने अपने भाषण के उस हिस्से को ट्विटर पर भी शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अरुपण यादव कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मध्यप्रदेश के सबसे बड़े भूमाफिया का नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है और अशोकनगर से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी भी सिंधिया के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। अरुण यादव ने आगे कहा कि जिस दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के परदादा स्वर्गवासी हुए उसी दिन उनका एक कुत्ता भी स्वर्गवासी हो गया, तो एक समाधि परदादा की बनी और दूसरी समाधि उस वफादार कुत्ते की ग्वालियर में बनाई गई लेकिन हम हमारे सिंधिया जी ने जो कि वफादार नहीं हैं..इन गद्दारों का एक वफादार कुत्ता था जिसकी समाधि को भी इन गद्दारों ने 13 करोड़ रुपए में बेचने का काम किया है।

 

https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

सिंधिया ने कांग्रेस के सीने में छुरा घोंपा- अरुण यादव
मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए अरुण यादव ने कहा कि जिन्हें कांग्रेस ने माथे पर बिठाया, अनेक पदों से नवाजा, अनके बार सांसद बनाया और केंद्रीय मंत्री बनाया। उस गद्दार व्यक्ति ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हमारी मां कांग्रेस के सीने में छुरा घोंपा और मतदाताओं के साथ धोखा करने का काम किया। उनके साथ उन गद्दारों का मुखिया बनकर एक दो नहीं 23-24 विधायकों को लेकर भाजपा में शामिल हो गए। अरुण यादव ने झांसी की रानी का नाम लेकर भी सिंधिया पर हमला बोला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो