scriptलापात डॉक्टर की खबर : परिजनों ने साथी डॉक्टर्स पर अपहरण का आरोप | Doctor's report on rape: family members charged with abduction on fell | Patrika News

लापात डॉक्टर की खबर : परिजनों ने साथी डॉक्टर्स पर अपहरण का आरोप

locationअशोकनगरPublished: Jun 09, 2018 08:42:04 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

गांधी मेडिकल कॉलेज से लापता डॉक्टर के परिजनों के साथ आई मां करीब ढाई घंटे तक कलेक्ट्रेट के गेट पर रोती-बिलखती रहीं

NEWS

लापात डॉक्टर की खबर : परिजनों ने साथी डॉक्टर्स पर अपहरण का आरोप

अशोकनगर. गांधी मेडिकल कॉलेज से लापता डॉक्टर के परिजनों के साथ आई मां करीब ढाई घंटे तक कलेक्ट्रेट के गेट पर रोती-बिलखती रहीं। पिता ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर मामले की जांच कराने के लिए एसआइटी गठित करने की मांग की है, साथ ही उसके साथी डॉक्टरों पर ही साजिश करने का आरोप लगाया है। पिता गंगाराम सिसोदिया और मां मुन्नीबाई शुक्रवार को परिजनों और दो ट्रैक्टर-ट्राली में भरकर आए रिश्तेदारों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची।

पांच डॉक्टरों पर लगाए अपहरण के आरोप
गंगाराम सिसोदिया ने राज्यपाल के नाम दिए ज्ञापन में बृजेश के गायब होने के मामले में भोपाल के डॉ. दिनेश दांगी, डॉ. अनु उर्फ अनीता दांगी, डॉ. अभिषेक मालवीय, डॉ. अक्षय दांगी और डॉ. अभिषेक जैन पर आरोप लगाया है। साथ ही इनकी कॉल डीटेल, मोबाइल, कंप्यूटर हार्डडिस्क आदि जब्त कर जांच करने की मांग की है।

 

हबीबगंज स्टेशन की पार्किंग में मिली लापता डॉक्टर की स्कूटी
हमीदिया अस्पताल के लापता डॉक्टर की स्कूटी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस को ये स्कूटी हबीबगंज रेलवे स्टेशन की पर्किंग में मिली। ३१ मई की रात में डॉक्टर ने वहां गाड़ी खड़ी की थी। पुलिस ने स्कूटी जब्त कर ली है। पुलिस को अब ये पुख्ता हो गया है कि डॉक्टर पारिवारिक दबाव के कारण मानसिक रूप से परेशान होकर कहीं चले गए हैं। मामले में पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है।

हमीदिया हॉस्पिटल के डॉक्टर बृजेश सिसोदिया पिता गंगाराम सिसोदिया (28) निवासी दाता कॉलोनी एयरपोर्ट रोड बीती 31 मई को सुबह हमीदिया हॉस्पिटल से ड्यूटी के बाद घर नहीं पहुंचे। घटना पर थाना कोहेफिजा में गुम इंसान की शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने अब तक जांच में पाया कि डॉक्टर की अंतिम लोकेशन रात ८.३० बजे भदभदा चौराहे पर मिली।

पुलिस इस क्लू को खंगाल रही थी, इस दौरान जानकारी मिली कि डॉक्टर की स्कूटी हबीबगंज रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्कूटी को कब्जे में ले लिया। एएसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि डॉक्टर ने रात करीब ९.३० से ११ बजे के बीच वहां पर गाड़ी खड़ी की और उसके बाद गायब हो गए। आगे की उनकी लोकेशन खंगाल रहे हैं। डॉक्टर की तलाश में टीम जुटी हुई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो