script

चाय पीते ही बिगड़ी बुजुर्ग दंपत्ति की तबीयत, कुछ देर बाद हो गई मौत

locationअशोकनगरPublished: Nov 21, 2020 07:14:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चाय पीने के बाद रहस्यमयी तरीके से हुई बुजुर्ग दंपत्ति की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप..

tea.jpg

अशोकनगर. अशोकनगर जिले के मुंगावली में एक बुजुर्ग दंपत्ति की रहस्यमयी मौत के बाद मौत की जो वजह सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है। वार्ड नंबर 9 में रहने वाले सेना समाज के बुजुर्ग दंपत्ति ने शनिवार की सुबह घर पर ही चाय बनाकर पी थी जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ ही देर में दंपत्ति की मौत हो गई। बुजुर्ग दंपति के बेटे की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

बुजुर्ग दंपति की मौत के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि जो चाय बुजुर्ग दंपति ने पी थी उसमें कीटनाशक मिला हुआ था और इसी के कारण उनकी मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला ने शनिवार की सुबह चाय बनाई थी लेकिन इसी दौरान उसने गलती से चायपत्ती की जगह कीटनाशक चाय में डाल दिया और इसी चाय को पति-पत्नी और बेटे ने पी लिया जिससे बुजुर्ग दंपति की तो मौत हो गई वहीं बेटा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। बताया जा रहा है कि चाय पीने के दौरान ही बेटे को चाय का स्वाद भी कुछ अजीब लगा था लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया और चाय पीकर अपने काम में लग गया। बुजुर्ग पति चाय पीकर मंदिर के लिए निकल पड़ा लेकिन कुछ दूर जाकर रास्ते में ही वो बेहोश होकर गिर गए। उन्हें तुरंत मुंगावली अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच कर पाया कि बुजुर्ग ने कीटनाशक युक्त चाय पी है। कुछ ही देर बाद बुजुर्ग महिला की भी तबीयत खराब हो गई और उसे भी अस्पताल लाया गया जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो