अतिक्रमण तोड़ने पहुंचा प्रशासन तो धरने पर बैठे ग्रामीणों किया हंगामा, देखें वीड़ियों

Amit Mishra

Publish: Mar, 27 2019 04:28:03 PM (IST)

Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

अशोकनगर। राजपुर ग्राम सर्वे नंबर 503 पर बस्ती बसने के बाद सन 2016 में हाई कोर्ट में पिटिशन दायर की गई थी उधम सिंह जाटव द्वारा उसके बाद हाईकोर्ट ने शासकीय भूमि पर फैले अतिक्रमण को तोड़ने का आदेश दिया इसके बाद मौके पर प्रशासन एवं पुलिस बल इन मकानों को तोड़ने पहुंचा तो ग्रामीण मशीन एवं थाने के आसपास मशीनों के आगे बैठ कर धरना देना चालू कर दिया।

ग्रामीणों का कहना था कि 20 सालों से बसे रहवासी कहां जाएं पट्टे की जमीन रहवसियों का कहना है कि यह जमीन उन्हें पट्टे की है और वह 20 सालों से वह निवास कर रहे हैं अपने जीवन की जमा पूंजी में उन्होंने उसी में लगाई है एवं रहने तक के लिए कोई जगह नहीं बची है साथ ही प्रशासन द्वारा देर रात उन्हें नोटिस थमा गए और सुबह 11:00 बजे तक मकानों को खाली करने के ऑर्डर दिया रात भर रह वासियों ने उन मकानों को खाली किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned