script

पास में सोता रहा पिता, किसी ने गला दबाकर बेटी की कर दी हत्या

locationअशोकनगरPublished: Oct 19, 2021 07:50:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

– पिता ने लगाया मृतका की मां पर हत्या का आरोप, कहा उसी ने की है हत्या…पुलिस को पिता पर भी शक.

father_daughter.png

अशोकनगर. पिता पास में सोता रहा और रात में किसी ने घर में घुसकर 13 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने बच्ची की मां पर ही हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस को मृतका के पिता पर भी शक है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना अशोकनगर के शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के परवई गांव की है। बताया जा रहा है कि जिस बच्ची की हत्या की गई है उसकी मां चार दिन पहले पति व बच्ची को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई थी। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

बिस्तर पर पड़ी मिली बच्ची
मामला जिले के शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के परवई गांव का है। जहां 13 वर्षीय सरिता पुत्री हिम्मतसिंह यादव घर में अपने बिस्तर पर मृत पड़ी मिली है। जिसे मृत देख हिम्मतसिंह व उसके पुत्र ने रोना-चीखना शुरु कर दिया। सूचना मिलते ही शाढ़ौरा थाना की पुलिस टीम और एसएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे, बालिका बिस्तर पर मृत पड़ी मिली और पास में एक तौलिया भी पड़ा था। पुलिस का मानना है कि गला दबाकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां पर डॉक्टरों के पैनल द्वारा उसका पोस्टमार्टम किया गया।

 

ये भी पढ़ें- ‘बचपन का प्यार’ भूल बॉस से बनाए शारीरिक संबंध, पति बीच में आया तो…

 

चार दिन पहले घर छोड़ प्रेमी के साथ चली गई मां
मृतका के पिता हिम्मतसिंह का कहना है कि उसकी पत्नी चार दिन पहले ही घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई है। 16 अक्टूबर को पुलिस थाने के पास उनके बीच विवाद भी हुआ था। उस दिन 13 वर्षीय सरिता पुत्री हिम्मतसिंह ने शाम को थाने में पहुंचकर शिकायत की थी कि उसकी मां व पिता व गांव के राकेश यादव की लड़ाई हो गई है। पुलिस पहुंची तो हिम्मतसिंह व उसका पुत्र घायल मिला था। हिम्मतसिंह का कहना है कि उसी दिन उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई और वापस घर नहीं आई। साथ ही उसने अपनी पत्नी पर ही बेटी की हत्या कराने का आरोप लगाया है। पिता हिम्मतसिंह का कहना है कि रात में वह व उसके दोनों अपने घर में सो रहे थे, घर का दरवाजा अंदर से बंद था। हिम्मतसिंह का आरोप है कि बाहर से हाथ डालकर दरवाजा खोला जा सकता है और यह जानकारी सिर्फ उसकी पत्नी को ही थी। हालांकि पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है और पुलिस को मृतका के पिता पर ही शक है, इससे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


वर्जन
पृथमदृष्टया देखने से हत्या की आशंका है, मृतका के पिता व भाई से प्रारंभिक पूछताछ की तो पिता अपनी पत्नी व उसके प्रेमी पर आरोप लगा रहा है। मृतका की मां को ढूंढा जा रहा है। मामले की विवेचना की जा रही है।
रघुवंशसिंह भदौरिया, एसपी अशोकनगर

देखें वीडियो- घर के बाहर खड़ी स्कूटी में विस्फोट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84y7b6

ट्रेंडिंग वीडियो