script

धर्मा प्रोडक्शन की ‘कलंक फिल्माई जाएगी चंदेरी में

locationअशोकनगरPublished: Jan 03, 2019 08:49:45 am

Submitted by:

Arvind jain

-९ व १० जनवरी को होगी शूटिंग -संजय दत्त, वरूण धवन और माधुरी, आलिया जैसे फेम करेंगे अभिनय

news

धर्मा प्रोडक्शन की ‘कलंक फिल्माई जाएगी चंदेरी में


अशोकनगर. जिले की ऐतिहासिक नगरी चंदेरी अब मायानगरी को भाने लगी है। सुई साधा, स्त्री जैसी फिल्मों के बाद अब धर्मा प्रोडेक्शन जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस भी यहां की लोकेशन की ओर आकर्षित हुए है। चंदेरी के किला व बत्तीसी बाड़ी पर धर्मा प्रोडक्शन की कलंक की शूटिंग की जाएगी। फिल्म में संजय दत्त, वरूण धवन, माधुरी दीक्षित व आलिया भट्ट जैसे बड़े फेम नजर आएंगे।

मप्र ट्यूज्मि के लिए चंदेरी वरदान साबित हो रहा है। इस ओर बॉलीवुड का आकर्षण बढ़ा है। यहीं वजह से पिछले कुछ दिनों से यहां फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग लगातार की जा रही है। अब नौ जनवरी व १० जनवरी को धर्मा प्रोडक्शन की अभिषेक वर्मन के निर्देशन में कलंक फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इसके लिए बकायदा मप्र ट्यूरिज्म के प्रबंध चालाक ने आयुक्त पुरातत्व अभिलेखागार व संग्रहालय के नाम पत्र लिखकर सूचना दी है।
बताया जाता है कि चंदेरी में फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। जिससे फिल्म की शूटिंग सही समय पर पूरी हो सके। यहां बता दें फिल्म एक्टर वरूण धवन चंदेरी में दूसरी बार किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे। इससे पूर्व में सुई धागा फिल्म के लिए भी चंदेरी में शूटिंग कर चुके है। वहीं संजय दत्त, माधुरी दीक्षित व आलिया भट्ट पहली बार यहां आकर शूटिंग करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो