scriptहेलमेट लगाएं, यातायात नियमों का पालन करें | Find the helmet, follow the traffic rules | Patrika News

हेलमेट लगाएं, यातायात नियमों का पालन करें

locationअशोकनगरPublished: Oct 03, 2016 11:29:00 pm

Submitted by:

veerendra singh

सेवा सप्ताह के तहत लायंस क्लब ने राजमाता चौराहे पर किया जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन

Ashok nagar

Ashok nagar


अशोकनगर.
सेवा सप्ताह के दूसरे दिन लायंस क्लब ने राजमाता चौराहे पर यातायात जागरुकता कार्यक्रम चलाया। जिसमें क्लब के सदस्यों के साथ ही पुलिस व स्कूली बच्चों ने भी वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने और हेलमेट लगाकर बाइक चलाने की अपील की।

क्लब का अभियान सोमवार सुबह 11.00 बजे से शुरू हुआ। इस दौरान मंच से यातायात नियमों की जानकारी देने के साथ ही जागरुकता संदेश भी लोगों को दिए। आरआई रंजीतसिंह ने वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी और बाइक चलाते समय हेलमेट लगाने की अपील की। नपाध्यक्ष सुशीला साहू ने नगर की यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान क्लब के सचिव धर्मेंद्र रघुवंशी, जोन चेयरपर्सन डा. राजेश, विनोद चिटकारा, अंकुर, संजय रघुवंशी, विनोद, राजू सोनी, संजीव भारिल, संतोष आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विष्णु शर्मा ने और आभार प्रदर्शन अमन बंसल ने किया।

सड़क हादसों में अधिकांश मौतें हेलमेटन पहनने के कारण होती हैं। इनमें युवाओं की संख्या अधिक है। इसलिए हमेशा हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाएं। ये अपील संस्कार अकादमी के बच्चों ने बाइक चालकों से की और वाहन चालकों व पुलिसकर्मियों को यातायात जागरुकता संबंधी पंपलेट भी बांटे। क्लब की ओर से यातायात सूचक तीन लोहे के बोर्ड भी लगवाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो