scriptपांच हजार लोगों ने मोबाइल पर देखा अशोकनगर के क्रिकेट मैच का लाइव अपडेट | Five thousand people watched on mobile of cricket match | Patrika News

पांच हजार लोगों ने मोबाइल पर देखा अशोकनगर के क्रिकेट मैच का लाइव अपडेट

locationअशोकनगरPublished: Feb 20, 2019 11:15:54 am

Submitted by:

Arvind jain

मूडराखाना और कॉलेज इलेवन को चंदेरी ने दी शिकस्त.

news

पांच हजार लोगों ने मोबाइल पर देखा अशोकनगर के क्रिकेट मैच का लाइव अपडेट

अशोकनगर. शहर में चल रहे अशोकनगर प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच में मंगलवार को चंदेरी ने मूडराखाना और कॉलेज इलेवन को करारी शिकस्त दी। खास बात यह है कि आयोजक समिति द्वारा क्रिक हीरोज एप पर इस स्कोर सहित मैच की अन्य लाइव जानकारी अपडेट की जा रही है और अब तक पांच हजार लोग मोबाइल पर अशोकनगर के इस क्रिकेट मैच का लाइव अपडेट देख चुके हैं।
संजय स्टेडियम में चल रहे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को दो मैच खेले गए। जिसमें पहला मैच चंदेरी और मूडराखाना के बीच खेला गया। मूडराखाना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में आठ विकेट खोकर 90 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा विक्की ने 24 बॉल पर 52 रन बनाए।

जबाव में खेलते हुए चंदेरी ने आठ ओवर में जीत दज की। चंदेरी की ओर से अमजद ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। वहीं दूसरा मैच पहले मैच की विजेता टीम चंदरी और कॉलेज इलेवन के बीच खेला गया। कॉलेज इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 9 विकेट खोकर 99 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा रवि ने 34 और रोहित ने 20 रन बनाए। जबाव में खेलते हुए चंदेरी ने 47 रन के अंतर से मैच जीता। मैन ऑफ द मैच निक्की खान को चुना गया। अंपायरिंग जाहिद खान और जयकुमार शर्मा ने की। स्कोरिंग राजा खान, ऑनलाइन स्कोरिंग अपूर्व चटर्जी ने की और सिकंदर खान ने कमेंट्री की।

19 दिन में दूसरी बार 30 डिग्री पर पारा, मौसम में गर्मी का अहसास
अशोकनगर. पश्चिमी विक्षोभ के हिमालय क्षेत्र में पहुंचने से जिले के मौसम में भी बदलाव आया है। फरवरी के 19 दिन में दूसरी बार तापमान बढ़कर 30 डिग्री पर पहुंच गया है। इससे दिन के समय मौसम में गर्मी का अहसास जारी रहा और धूप भी तेज रही। वहीं दोपहर बाद बादल छा गए।

मौसम विभाग ने पूरे संभाग में गरज-चमक के साथ बौछारें पडऩे की आशंका जताई है।
पांच फरवरी को तापमान 30 डिग्री दर्ज किया गया था, इसके बाद मंगलवार को फिर से तापमान 30 डिग्री पर पहुंचा जो सामान्य से अधिक रहा। इससे धूप से लोग परेशान होते दिखे और गर्मी का अहसास होता रहा। वहीं फरवरी महीने के 19 दिन में न्यूनतम तापमान लगातार 13 दिन 10 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रहा। मौसम विभाग के मुताबिक आने दो दिन तक मौसम इसी तरह से रहेगा और दिन के तापमान में बढ़ोत्तरी का अनुमान है। मंगलवार को रात का न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री दर्ज किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो