scriptशहर में आई विदेशी दुल्हन, आज जैन रीति रिवाज से होगी शादी | Foreign bride coming in the city, will marry Jain customs today | Patrika News

शहर में आई विदेशी दुल्हन, आज जैन रीति रिवाज से होगी शादी

locationअशोकनगरPublished: Mar 11, 2019 03:29:57 pm

Submitted by:

Arvind jain

इंजीनियर युवक लाया मैक्सिको की दुल्हन.

news

शहर में आई विदेशी दुल्हन, आज जैन रीति रिवाज से होगी शादी

अशोकनगर. शहर के युवक से शादी करने के लिए मैक्सिको से दुल्हन आई है। जिसकी आज जैन रीति-रिवाज से शादी होगी। शादी की तैयारियां हो चुकी हैं और परिवार में भी खुशी का माहौल है। वहीं विदेशी युवती से शहर के युवक की शादी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।


शहर के पुराना बाजार निवासी प्रतीक जैन पुत्र सुरेंद्रकुमार जैन मैक्सिको में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जिसकी शादी मैक्सिको की युवती क्लौडिया से हो रही है। शादी के लिए क्लौडिया भी मैक्सिको से शहर में आ चुकी है और परिवार में शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं, वहीं मेंहदी रस्म भी हुई। सुरेंद्रकुमार सुमन का कहना है कि पांच साल से उनका बेटा प्रतीक जैन मैक्सिको में रह रहा है और करीब पांच महीने पहले ही प्रतीक ने अपने पिता को विदेशी युवती से शादी करने की बात कही, तो बेटे की खुशी को देखते हुए पिता तैयार हो गए और उन्होंने उसे विदेशी दुल्हन को अपनाने की सहमति दे दी।

आज जैन रीति रिवाज से होगी शादी-
शनिवार को क्लौडिया भी मैक्सिको से क्लौडिया आ चुकी है, जिसके परिवार में दो भाई व मां है। हालांकि शादी में उसके परिवार का कोई भी व्यक्ति नहीं आ पाया है। सोमवार को प्रतीक और क्लौडिया की जैन रीति-रिवाज से शादी होगी। प्रतीक के पिता सुरेंद्र जैन के मुताबिक क्लौडिया भी मैक्सिको में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। हालांकि शादी के निमंत्रण कार्ड में दुल्हन का नाम दूल्हे के परिजनों ने प्रियांशी व क्लौडिया लिखवाया है। इससे शहर में यह निमंत्रण कार्ड चर्चा बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो