scriptकांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता की चाकू से गोदकर हत्या, अवैध संबंधों के चलते वारदात | Former Congress leader killed by knife with illegal ties | Patrika News

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता की चाकू से गोदकर हत्या, अवैध संबंधों के चलते वारदात

locationअशोकनगरPublished: Oct 13, 2020 09:36:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बहन के घर से राघौगढ़ जाने की कहकर निकले कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता की गुना में हत्या, महिला ने किए चाकू से 15-20 वार..

guna_murder.jpg

अशोकनगर. बहन के घर से राघौगढ़ जाने की बात कहकर निकले कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता बृजभूषण शर्मा की गुना में चाकुओं से गोदकर हत्या हो गई। हत्या भी उसी के गांव की रहने वाली महिला ने की है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला के घर बृजभूषण आया जाया करता था और किसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देने के बाद महिला ने उसकी बेरहमी से हत्या की है। बृजभूषण शर्मा का शव नग्न हालत में महिला के घर से खून से लथपथ हालत में मिला है।

चाकू से किए 15-20 वार
गुना की कैंट थाना पुलिस के अनुसार हत्या की यह घटना सोमवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच की है। दर्जी मोहल्ला निवासी सुनील जैन के मकान में किराए से रहने वाली महिला ने अपने पूर्व परिचित और कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता बृजभूषण शर्मा (35 वर्ष) निवासी अचलगढ़ जिला अशोकनगर की चाकू मारकर हत्या कर दी है। शव के जख्म देखकर लग रहा है कि मृतक के पूरे शरीर में 15 से 20 बार महिला ने चाकू मारे है। मृतक की लाश महिला के कमरे में नग्न अवस्था में मिली है। मृतक के पूरे कपड़े घटना स्थल पर पास में रखे थे। एसएफएल अधिकारी आरसी अहिरवार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला के घर पर ब्रजभूषण शर्मा का अक्सर आना जाना था। जब महिला का पति घर पर नहीं होता था तो ब्रजभूषण महिला से मिलने के लिए आता था। वारदात के वक्त शिक्षक पति किसी काम से अशोकनगर में था।

12 दिन पहले ही पार्टी ने किया था निष्कासित
बृजभूषण शर्मा का 12 दिन पहले चुनाव में वोट न देने की बात पर एक व्यक्ति से मारपीट करने व गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही कांग्रेस ने उसे जिला प्रवक्ता पद से हटा दिया था। इससे सात दिन पहले ही वह अपने परिवार के साथ बहन के पास ब्यावरा चला गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो