scriptससुराल से लौटकर घर जा रहा था युवक, रास्ते में खाई में मिला मृत | Found dead in the gulf on the way | Patrika News

ससुराल से लौटकर घर जा रहा था युवक, रास्ते में खाई में मिला मृत

locationअशोकनगरPublished: Mar 27, 2019 12:28:19 pm

Submitted by:

Arvind jain

ट्रेन निकलते समय रेलवे ट्रेक और सड़क के बीच स्थित खाई में शव पड़ा देखकर ट्रेन ड्राईवर ने पुलिस को सूचना दी।

news

ससुराल से लौटकर घर जा रहा था युवक, रास्ते में खाई में मिला मृत

अशोकनगर. रात के समय ससुराल से बाइक से वापस घर जाने के लिए निकला युवक सुबह रास्ते किनारे खाई में मृत मिला। ट्रेन निकलते समय रेलवे ट्रेक और सड़क के बीच स्थित खाई में शव पड़ा देखकर ट्रेन ड्राईवर ने पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उठवाया।


मामला रातीखेड़ा के पास का है। जहां सोमवार सुबह पुलिस को रेलवे से एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। कोतवाली प्रभारी पीपी मुदगल के मुताबिक मृतक का नाम रामपाल पुत्र पुरुषोत्तम यादव निवासी सिसोदिया कॉलोनी गुना है। जो रेलवे ट्रेक और सड़क के बीच स्थित गहरी खाई में मृत मिला। पास में ही उसकी बाइक भी पड़ी हुई थी।

मृतक के पास मिले आधार कार्ड और मतदाता परिचय पत्र के आधार पर गुना सूचना दी और परिजनों ने आकर उसकी पहचान की। कोतवाली प्रभारी के मुताबिक मृतक के परिजनों ने बताया कि रामपाल अशोकनगर में अपनी ससुराल आया हुआ था और रात को वापस बाइक से गुना लौटते समय उसकी बाइक खाई में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यंहा , दो बाइक टकराई, तीन घायल
अशोकनगर जिले के ईसागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंघार गांव में आमने-सामने से आई दो बाइक टकरा गई। इस घटना बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हुरी निवासी हेमंत पुत्र इंद्रभान यादव बताया कि वह बाइक से अपने रिश्तेदारों के यहां खतोरा गांव गया था, वहां से वापस लौटते समय जंघार गांव में सामने से आई बाइक ने टक्कर मार दी इससे हेमंत को गंभीर चोट आई हैं।

वहीं दूसरी बाइक पर जंघार निवासी जितेंद्र पुत्र परमालसिंह और रामवीर पुत्र हरनामसिंह लोधी थे, इस घटना में जितेंद्र और रामवीर को भी गंभीर चोट आई हैं। वहीं घायलों के परिजन भगवतसिंह लोधी ने आरोप लगाया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को मरहम-पट्टी लगाकर सीधे ही रैफर कर जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं जिला अस्पताल में इलाज करने वाले डॉक्टरों ने भी कहा कि ईसागढ़ में इलाज करने की वजाय फ्रेक्चर वाले पैर में पु_ा बांधकर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो