script

घर छोड़कर जा रही पत्नी रोकने पर भी नहीं मानी, तो पति ने कुल्हाड़ी मार कर दी हत्या

locationअशोकनगरPublished: Dec 09, 2018 08:11:01 am

Submitted by:

Arvind jain

जंगल में दिया वारदात को अंजाम, फिर मृत पत्नी को लेकर गांव पहुंचा पति तो लोगों ने दी पुलिस को सूचना।

Dreams of life broken by dowry pain

Dreams of life broken by dowry pain


अशोकनगर. घर छोड़कर जा रही पत्नी जब मनाने के बाद भी नहीं रुकी, तो गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वारदात को पति ने सुबह के समय गांव से करीब दो किमी दूर जंगल में अंजाम दिया। लेकिन बाद में जब वह अपनी मृत पत्नी को गांव लेकर पहुंचा तो लोगों ने खून और घाव देख पुलिस को सूचना दे दी। इससे पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मामला चंदेरी थाना क्षेत्र के बरोदिया गांव का है। 32 वर्षीय मेहरबान आदिवासी और उसकी 28 वर्षीय पत्नी रामदेवी आदिवासी के बीच कुछ दिन से विवाद चल रहा था। थाना प्रभारी दीपक यादव के मुताबिक पत्नी को पति पर अन्य महिला से संबंध का संदेह था, इससे पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था।
शनिवार को सुबह छह बजे फिर विवाद हुआ तो रामदेवी घर छोड़कर जाने लगी, पीछे से हाथ में कुल्हाड़ी लेकर पति मेहरबान भी चलने लगा। दो किमी दूर जंगल में पहुंचने पर जब मेहरबान ने पत्नी रामदेवी के सिर में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे पत्नी रामदेवी की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में कुछ देर बाद जब मेहरबान अपनी मृत पत्नी को लेकर गांव पहुंचा तो ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर पति को गिरफ्तार कर लिया।

घर में अकेले रह गए दोनों नाबालिक बच्चे-
ग्रामीणों के मुताबिक मेहरबान के दो छोटे बच्चे हैं, जिनमें डेढ़ साल की बेटी और चार साल का बेटा है। मां की मौत के बाद उनका पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे अब घर में दोनों ही मासूम बच्चे अकेले रह गए हैं। इससे अब दोनों बच्चों के सामने जीवनयापन का संकट खड़ा हो गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो