scriptकेंद्रीय मंत्री तोमर बोले, राहुल गांधी में साहस है तो बदलें सीएम | If Rahul Gandhi has the courage, then change the CM of MP | Patrika News

केंद्रीय मंत्री तोमर बोले, राहुल गांधी में साहस है तो बदलें सीएम

locationअशोकनगरPublished: Feb 19, 2019 01:32:36 pm

Submitted by:

Arvind jain

पुलवामा मामले पर बोले, शहीदों के खून के एक-एक कतरे का लेंगे बदला, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन बोले किसानों को छल और ठग रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार…

news

केंद्रीय मंत्री तोमर बोले, राहुल गांधी में साहस है तो बदलें सीएम

अशोकनगर. केंद्रीयमंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने राहुल गांधी को झूठा कहा और बोले कि राहुल गांधी हमेशा झूठ बोलते हैं, विधानसभा चुनाव के पूर्व कहा था 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री हटा देंगे, लेकिन अभी तक प्रदेश में एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ। क्या अब कांग्रेस मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ को हटाएगी? यदि राहुल गांधी में साहस है तो वह प्रदेश का सीएम बदलें। साथ ही उन्होंने पुलवामा मामले पर कहा कि शहीदों के खून के एक-एक कतरे का बदला लेंगे।


केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए आए थे। जहां पर उन्होंने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजली दी। नरेंद्रसिंह तोमर ने पुलवामा मामले पर कहा कि जब से अलगाववाद का जन्म हुआ तब से आज तक लगातार भाजपा और हमारी सेना आतंकवाद से लड़ रही है आतंकवाद से जूझ रही है। कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और कश्मीर पर आने से रोक हट जाए, इस बंधन को काटने के लिए हमारे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर की धरती पर अपना बलिदान दिया।

उसी का परिणाम है कि आज भारत के नक्शे पर कश्मीर दिखाई दे रहा है और उनके बलिदान के बाद कश्मीर में आने-जाने पर रोक हट गई, कश्मीर सुरक्षित है लेेकिन पड़ौसी देश भारत की प्रगति नहीं देख पा रहा है। पहले समय था कि 15 अगस्त और 26 जनवरी को भी तिरंगा कश्मीर की धरती पर फहराता नहीं था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सेना को फ्री हैण्ड दिया है और शहीदों के खून के एक-एक कतरे का बदला लिया जाएगा।


बिसेन बोले किसानों को छल रही है कांग्रेस-
पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि राहुल गांधी ने 10 दिन में कर्जा माफ करने का कहा था, फिर बोले 40 दिन में करेंगे और अब कमलनाथ कह रहे हैं कि 100 दिन में करेंगे। कभी कहते हैं लघु व सीमांत का करेंगे तो कभी कहते है शासकीय कर्मचारियों और आयकर दाताओं का नहीं करेंगे। उन्होंने कहा अंधा बांटे रेवडी चीन चीन कर देए। किसान तो किसान होता है और प्राकृतिक आपदा से हर किसान को नुकसान पहुंचता है।

देशभर में बाजिब दाम नहीं मिल रहा था तो शिवराजसिंह चौहान ने भावांतर योजना चलाई, कृषक समृद्धि योजना से लाभ दिया, हर किसान को लाभ मिला, कोई अंतर किसान में नहीं किया। साथ ही कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के आदेश पर जो खरीदी हुई, वह अनाज सरकारी गोदामों में ही गया, यदि उसके अंतर की राशि का भुगतान नहीं किया तो हम छोड़ेंगे नहीं। साथ ही कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार किसानों का छल रही है और अलग-अलग रंगों के पर्चे भरवाकर ठग रही है।

नरेंद्र मोदी के नाम पर लडेंगे चुनाव-
केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा जाएगा, सामान्य व्यक्ति नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री देखना चाहता है। वहीं गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव से उलट आएंगे लोकसभा चुनाव के परिणाम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो