गांव में सांड की दशहत, वृद्ध पर किया हमला

अशोकनगर. ग्राम डोंगरा पछार में इन दिनों एक सांड दहशत का पर्याय बना हुआ है। हालत यह है कि सांड के डर के कारण बच्चे और महिलाएं घर से निकल नहीं पा रहे हैं। जिसे भी अकेला देखता है हमला कर देता है।

By: praveen praveen

Published: 02 Apr 2016, 11:37 PM IST


अशोकनगर.
ग्राम डोंगरा पछार में इन दिनों एक सांड दहशत का पर्याय बना हुआ है। हालत यह है कि सांड के डर के कारण बच्चे और महिलाएं घर से निकल नहीं पा रहे हैं। जिसे भी अकेला देखता है हमला कर देता है। अब तक यह गांव के एक दर्जन लोगों को घायल कर चुका है। इनमें से एक साठ वर्षीय वृद्ध जिला अस्पताल में भर्ती है।
जिला अस्पताल में भर्ती करमजीतसिंह पुत्र हिरन यादव के परिजनों ने बताया कि उन पर सांड ने शुक्रवार को हमला किया था। सांड ने पीछे से आकर उन्हें उठाकर पटक दिया। ग्रामीणों ने पहुंचकर उन्हें सांड से बचाया और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी यह सांड गांव के शिवराजसिंह, नेपाल यादव, प्रतापभान यादव, तुलसीराम हरिजन, शिवरामसिंह सहित एक दर्जन लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। चार महीने से सांड गांव में दहशत फैला रहा है। आते-जाते लोगों को पीछे मारने दौड़ता है। ग्रामीण भागकर घरों में घुसकर जान बचाते हैं।
शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई
ग्रामीणों ने सांड के संबंध में वन विभाग, पुलिस, जपं सहित अन्य जगहों पर शिकायतें भी कीं। लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं की गई। सभी ने अपना पल्ला झाड़ लिया। वन विभाग का कहना है कि ये उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है। इसके बाद गांव के पूर्व सरपंच ने सीएम हेल्पलाइन पर ऑन लाइन शिकायत की है।
Show More
praveen praveen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned