scriptInjured woman said when your wife is not going then how can we send | Crime News- दूसरे युवक के साथ रह रही थी पत्नी, पति ने उस युवक की मां को मारे चाकू | Patrika News

Crime News- दूसरे युवक के साथ रह रही थी पत्नी, पति ने उस युवक की मां को मारे चाकू

घायल ने कहा था जब तेरी पत्नी नहीं जा रही तो हम कैसे भेज दें।

अशोकनगर

Published: May 28, 2022 09:44:51 am

अशोकनगर । Ashoknagar

आपसी विवाद के चलते पति को छोड़कर पत्नी भाग गई और दूसरे युवक के साथ रहने लगी। ढूंढने आया पति जब उस घर में पहुंचा तो युवक की मां ने उसे भेजने से इनकार कर दिया। इससे पति ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया व तीन वार किए। इससे घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

crime_in_mp.jpg

मामला क्षेत्र के सहोदरी गांव का है। गेहूंखेड़ा निवासी महेश की शादी 8 साल पहले हुई थी, लेकिन उसकी पत्नी घर छोड़कर सात दिन पहले सहोदरी निवासी राहुल के घर रहने लगी। तलाश करते हुए शुक्रवार दोपहर मुकेश सहोदरी गांव पहुंचा। जहां उसने अपनी पत्नी को साथ भेजने की बात कही, लेकिन पत्नी ने कहा कि वह राहुल के साथ ही रहेगी और राहुल की मां ने महेश से कहा कि जब तेरी पत्नी नहीं जा रही तो हम कैसे भेज दें।

लेकिन महेश अपनी पत्नी को ले जाने पर अड़ा हुआ था और उसने पत्नी पर चाकू से हमला किया तो राहुल की मां 40 वर्षीय अनारबाई सामने आ गई, तो महेश ने अनारबाई पर पीठ आदि स्थानों पर चाकू के तीन बार किए। इससे परिजनों ने घायल अनारबाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इधर, जलसंसाधन विभाग कार्यालय में शराब पार्टी के दौरान विवाद - ठेकेदार पर चाकू से हुआ वार
वहीं अशोकनगर से आए एक अन्य मामले में जलसंसाधन विभाग कार्यालय में शराब पार्टी के दौरान विवाद हो गया। इस घटना में ठेकेदार घायल हो गया, जिसका आरोप है कि बाबू ने चाकू से हमला किया और शराब में कुछ मिला दिया, इससे शरीर में जलन होने लगी। हालांकि बाबू का कहना है कि वह वहां था ही नहीं।

मामला शहर के जलसंसाधन विभाग कार्यालय का है। बरखेड़ा जागीर निवासी ठेकेदार 26 वर्षीय विशाल पुत्र दिनेश धाकड़ का आरोप है कि पूर्व में उसने नहर का काम किया था, जिसकी एफडी विभाग में जमा थी, जिसे लेने के लिए वह गुरुवार को ऑफिस गया था, जहां बाबू बीएल आचार्य ने कहा कि पांच हजार रुपए दो या पार्टी करा दो।

इससे गुरुवार शाम 7 बजे ठेकेदार ने शराब मंगाई और वहीं पर पार्टी हुई। ठेकेदार का आरोप है कि शराब पीते समय विवाद हो गया और बाबू ने चाकू से हमला कर दिया, साथ ही शराब में कुछ मिला दिया इससे शरीर में जलन होने लगी तो डायल 100 को फोन किया और पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं ऑफिस में शराब की दो खाली बोतल व डिस्पोजल भी पड़े मिले हैं।

यहां मां बेटे से मारपीट
जबकि एक अन्य मामले में चंदेरी थाना क्षेत्र के फतेहाबाद में एक युवक की मां और उसके साथ दो लोगों ने मारपीट कर दी। राजेन्द्र पुत्र दुर्गाप्रसाद चौबे ने बताया कि अंकुर चौबे व विक्की चौबे ने उसके व उसकी मां विमलाबाई के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

नकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला स्टील मंत्रालयVideo: 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर बोले Farooq Abdullah, 'वो अपने घर में रखना', भड़के यूजर्सMalaysia Masters: पीवी सिंधू, साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप पहुंचे दूसरे दौर में, साइना नेहवाल हुई बाहरMaharashtra Politics: शिवसेना के संसदीय दल में भी बगावत? उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटायाMukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'Good News: राजस्थान में अग्निपथ योजना के आवेदन शुरू, सबसे पहले इन जिलों में है भर्तीयूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.