पुलिस से हारे माई के लाल, छठवे ओवर में ही करारी शिकस्त

पुलिस से था माई के लाल का मुकाबला, देखने के लिए सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग।

By: Arvind jain

Updated: 07 Jan 2019, 11:08 AM IST


अशोकनगर. संजय स्टेडियम में पुलिस और माई के लाल के बीच रोचक मुकाबला हुआ। इससे मुकाबला पूरे मैच के दौरान रोचक बना रहा और इसे देखने के लिए सैंकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। मुकाबले में जहां माई के लाल टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं जबाव में पुलिस ने छठवे ओवर में ही माई के लाल को करारी शिकस्त देकर जीत दर्ज की। वहीं स्टेडियम में आवारा मवेशियों के घूमने से खिलाडिय़ों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


शहर के स्टेडियम में माधव स्मृति कप क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। यह टूर्नामेंट 20 जनवरी तक चलेगा। जिसमें रोजाना बाहर से भी टीमें पहुंचकर मुकाबला कर रही हैं। बीना, गुना, आरोन और कुरवाई से भी टीमों ने आकर क्रिकेट खेला। रविवार को माई के लाल क्रिकेट टीम और पुलिस प्रशासन के बीच मुकाबला हुआ। आठ ऑवर के इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए माई के लाल टीम ने 59 रन बनाए। बाद में जबाव में पुलिस प्रशासन ने छठवे ऑवर में चौका मारकर जीत दर्ज की। माई के लाल टीम के कप्तान अमित रघुवंशी और पुलिस प्रशासन के कप्तान देहात पुलिस थाना प्रभारी रोहित दुबे थे।

इसलिए रोचक रहा क्रिकेट का यह मुकाबला-

टूर्नामेंट का यह सबसे रोचक मुकाबला रहा। शहर में एससी-एसटी एक्ट का विरोध जताने वाले युवा इस मैच में माई के लाल लिखी टीशर्ट पहनकर शामिल हुए तो वहीं उनका मुकाबला पुलिस प्रशासन के बीच था। पुलिस से माई के लाल के बीच होने से यह मुकाबला बेहद रोचक हो गया और इसे देखने के लिए भारी संख्या में शहर सहित आसपास के लोग पहुंचे। इससे संजय स्टेडियम में क्रिकेट मैच को देखने के लिए भारी भीड़ बढ़ गई।

Arvind jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned