scriptआईसोलेशन मरीजों की शिकायत नाश्ते में दिया जा रहा है समोसा-कचौड़ी | Isolation patients are being complained for breakfast samosa-kachori | Patrika News

आईसोलेशन मरीजों की शिकायत नाश्ते में दिया जा रहा है समोसा-कचौड़ी

locationअशोकनगरPublished: Jun 12, 2020 01:29:17 pm

Submitted by:

Amit Mishra

आइसोलेशन का मामला: समोसा-नमकीन लेकर सीएमएचओ के पास पहुंचे शहरवासी, बोले

आईसोलेशन मरीजों की शिकायत नाश्ते में  दिया जा रहा है समोसा-कचौड़ी

आईसोलेशन मरीजों की शिकायत नाश्ते में दिया जा रहा है समोसा-कचौड़ी

अशोकनगर। आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों को नाश्ते में समोसा, एक छोटी चम्मच, नमकीन व जलेबी के दो टुकड़े दिए जाने का मामला जोर पकडऩे लगा है। शहरवासी समोसा व नमकीन लेकर शहरवासी सीएमएचओ के पास पहुंचे और कहा कि यदि इसे खाने से मरीजों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है तो आप भी खाएं।

आप भी खूब मेहनत कर रहे हैं
गुरुवार को दोपहर के समय शहर के कई युवा सीएमएचओ कार्यालय पहुंचे और सीएमएचओ डॉ. जेआर त्रिवेदिया को समोसा, नमकीन व जलेबी देकर कहा कि यदि कोरोना से लडऩे में समोसा, नमकीन व जलेबी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है तो इसे आप भी खाएं, क्योंकि आप भी खूब मेहनत कर रहे हैं। साथ ही इस तरह का खाना देने पर नाराजगी भी जताई। इस दौरान विजय बैरागी, भानू नामदेव, सचिन शर्मा, प्रियेश शर्मा और भारत पाठक सहित शहर के कई लोग मौजूद थे।


सोशल मीडिया पर दिनभर चला समोसा मुद्दा
आइसोलेशन में भर्ती मरीजों ने उन्हें दिए जाने वाले खाना और पानी की हकीकत उजागर की थी। इससे लोग नाराजगी जता रहे हैं और डाइट अनुसार खाना न देने की बात कह रहे हैं। गुरुवार को सोशल मीडिया पर यह मुद्दा दिनभर छाया रहा और लोग स्वास्थ्य विभाग की इस मनमानी पर नाराजगी जताते रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो