scriptJabber and cash theft from homes at night | चोरी की वारदात: 8 दिन में शहर में पांचवी चोरी, परिजन सोते रहे और घर से सोने-चांदी व नगदी गायब | Patrika News

चोरी की वारदात: 8 दिन में शहर में पांचवी चोरी, परिजन सोते रहे और घर से सोने-चांदी व नगदी गायब


शहर में बढ़ रहीं चोरी की वारदात, रात में घरों से हो रही जेबर व नगदी की चोरी।

अशोकनगर

Published: March 27, 2022 09:32:45 pm


अशोकनगर. शहर में चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं और रात में घरों से सोने-चांदी के जेबर व नगदी रुपए चोरी हो रहे है। जहां फिर से चोरी की वारदात हुई, परिजन सोते रहे और घर में घुसकर चोर सोने-चांदी के आभूषण व 50 हजार रुपए नगदी चुरा ले गए। सुबह जब नींद खुली तो सामान बिखरा देख परिवार को चोरी की जानकारी मिली। हालांकि चोरों का कोई सुराग नहीं मिला।
मामला शहर के बजरिया मोहल्ला में शांतिनाथ मंदिर रोड का है। जहां चोरों ने जगदीश प्रसाद शर्मा के मकान को निशाना बनाया। एक कमरे में जगदीशप्रसाद शर्मा सो रहे थे, दूसरे कमरे में उनका पुत्र व तीसरे कमरे में उनकी मां सो रही थीं। घर में चोर घुसे व खिड़की का कांच तोड़कर कमरे में रखी अलमारी से सोने का हार, सोने की चार अंगूठी, कानों के तीन जोड़ी आभूषण, 500 ग्राम चांदी की पायल व बिछूड़ी सहित नगदी रखे 50 हजार रुपए चोरी कर ले गए। सुबह जागे तो घर में चोरी की वारदात की जानकारी मिली, आभूषणों के खाली बॉक्स छत पर मिले। पुलिस को सूचना दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची।
दीवार फांद घर में घुसे चोर, छत से निकाला सरिया-
माना जा रहा है कि पास में लगे मलबे के ढ़ेर से दीवार फांदकर चोर इस घर में घुसे और अंदर से बंद अन्य गेट को खोला, साथ सीढिय़ों के गेट को खोला। जिस कमरे में ताला लगा हुआ था, सिर्फ उस कमरे में खिड़की का कांच तोड़कर घुसे और वारदात की। साथ ही छत से सरिया निकालने की भी आशंका जताई गई है। जगदीशप्रसाद शर्मा के मुताबिक रात में करीब ढ़ाई बजे से पांच बजे के बीच यह वारदात हुई और लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया। वहीं पुत्र की पढ़ाई के लिए दुकान के 50 हजार रुपए रखे थे, उन रुपयों को भी चोर ले गए।
आठ दिन में चोरी की पांच वारदात, लेकिन नहीं सुराग-
शहर में पिछले आठ दिन में चोरी की पांच वारदात हो चुकी हैं, लेकिन अब तक किसी भी वारदात का सुराग नहीं लग सका है। वहीं इससे पहले भी शहर में कई जगहों पर चोरी हो चुकी हैं। शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से लोगों में डर का माहौल है, साथ ही लोगों का मानना है कि कोई चोर गिरोह सक्रिय हो गया है जो शहर में वारदातों को अंजाम दे रहा है। खास बात यह है कि सभी चोरियां एक ही तरह से हो रही हैं। लेकिन प्रत्येक वारदात में घर व कमरों में सोए हुए लोगों को चोरों के घुसने व तोडफ़ोड़ की भनक तक नहीं लगी।
यह भी खास-
- 20-21 मार्च की रात गौशाला क्षेत्र में संजयसिंह पुत्र वीरेंद्रसिंह के दो मंजिला घर से 11 तोला सोना व 10 हजार रुपए चोरी हो गए और परिवार उन्हीं सोता रहा।
- 20-21 मार्च की रात गौशाला क्षेत्र में ही गौरव यादव के मान से सोने के आभूषण व कटाई के लिए रखे 11 हजार रुपए चोरी हो गए, सुबह चोरी का पता चला।
- 19-20 मार्च की रात मातामढ़ मोहल्ला में दो घरों में चोरी की वारदात हुई, जहां से सोने-चांदी के आभूषण चोर चोरी कर ले गए, सुबह सामान बिखरा देख पता चला।
- इससे पहले स्वामीजी की बगिया क्षेत्र में भी एक ही रात में दो घरों में चोरी की वारदात हुई थी और उस चोरी का भी अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है।
- लोगों का मानना है कि घर में घुसने के बाद चोर कोई चीज परिजनों को सुघा देते हैं, जिससे घर में लोग गहरी नींद में सोते रहते हैं व सुबह ही नींद खुलती है।
theft
theft

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.