script

Jajpalsingh Jajji : सरकारी कार्यालयों में विधायक ने चस्पा करवाई सूचना, लिखा अगर कोई पैसों की मांग करता है तो तुरंत मुझे बताएं

locationअशोकनगरPublished: Jun 26, 2019 01:02:23 pm

Submitted by:

Amit Mishra

विधायक का कहना है कि उनके नाम का दुरुपयोग न हो, इसलिए यह सूचना चस्पा करवाई है

news

Jajpalsingh Jajji : सरकारी कार्यालयों में विधायक ने चस्पा करवाई सूचना, लिखा अगर कोई पैसों की मांग करता है तो तुरंत मुझे बताएं

अशोकनगर. सरकारी कार्यालयों government offices में अपने जरूरी कामों के लिए पहुंचने वाले लोगों से किस तरह से पैसे वसूले जाते हैं, अशोकनगर विधायक जजपालसिंह जज्जी MLA Jajpal Singh Jajji द्वारा चस्पा किए गए सूचना information इसकी पुष्टि करते नजर आ रहे हैं। विधायक जजपालसिंह जज्जी ने तहसील कार्यालय Tahsil office में सूचना information चस्पा किए गए हैं कि यदि कोई मेरे नाम से पैसों की मांग करता है तो तुरंत सूचना दें। विधायक जजपालसिंह जज्जी ने मंगलवार को तहसील कार्यालय की दीवारों पर इस तरह के सूचना चस्पा करवाए हैं। इस चस्पा हुए सूचना में विधायक ने लिखवाया है कि यदि कोई भी व्यक्ति किसी काम के बदले मेरे नाम से पैसों की मांग करता है तो तुरंत सूचित करें। साथ ही ऐंसे लोगों से सावधान रहने की भी विधायक जजपालसिंह जज्जी ने लोगों को सलाह दी है।

नाम का दुरुपयोग न हो इस लिए किया
सूचना नाम से बड़े-बड़े अक्षरों में लिखे गए इस पम्पलेट पर नीचे विधायक जजपालसिंह जज्जी ने अपना नाम भी लिखा है। इससे अब यह सूचना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। जब इस संबंध में विधायक जजपालसिंह जज्जी से पूछा तो उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति इस तरह से उनके नाम का दुरुपयोग न करे, इसलिए यह सूचना चस्पा लगवाया गया हैं।

 

आ रही थी शिकायत
विधायक जजपालसिंह जज्जी ने बताया कि इस तरह की शिकायत आ रही थी कि सरकारी कार्यालयों में उनके नाम से पैसे मांगा जाता है। मुझे जैसे ही जानकारी मिली मैं सरकारी कार्यालयों में सूचना चस्पा करवा दिया हूं। ताकि आम जनता को किसी तरह की परेशानी न करनी पड़े। और मैं स्वंय इस पर नजर रख रहा हूं कि अगर कोई भी कर्मचारी पैसे लेते हुए या मेरे नाम से कोई भी व्यक्ति पैसे मांगता हुआ दिख गया तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। विधायक जजपालसिंह जज्जी ने कहा इस लिए सूचना भी चस्पा करवा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो