script

मुंह में चम्मच दबाकर महिलाओं के साथ दौडीं जनपद सीईओ

locationअशोकनगरPublished: Jan 28, 2019 10:42:50 am

Submitted by:

Arvind jain

आनंद उत्सव: दो दिवसीय आनंद उत्सव का शुभारंभ कर चम्मच रेस प्रतियोगिता में दौंडी जनपद सीईओ। 12 साल के बच्चों से लेकर 75 साल के बुजुर्गों ने भी लगाई आनंद की दौड़.

news

मुंह में चम्मच दबाकर महिलाओं के साथ दौडीं जनपद सीईओ

अशोकनगर. शहर के संजय स्टेडियम में दो दिवसीय आनंद उत्सव का शुभारंभ हुआ। जिसमें 12 साल के बच्चों से लेकर 75 साल की उम्र के बुजुर्गों ने भी आनंद की दौड़ लगाई। साथ ही जनपद सीईओ आयुषि गोयल ने भी चम्मच रेस प्रतियोगिता में भाग लिया और महिला प्रतिभागियों के साथ जनपद सीईओ भी मुंह में चम्मच दबाकर प्रतियोगिता में दौड़ती दिखीं। इसके अलावा अन्य कर्मचारी भी शामिल हुए।
रविवार को संजय स्टेडियम में जिला स्तरीय आनंद उत्सव का शुभारंभ जनपद सीईओ आयुषि गोयल ने किया। कार्यक्रम में चेयर रेस, चम्मच रेस, लंगड़ी दौड़, साईकिल रेस हुई। जिनमें 12-12 प्रतिभागियों के कई ग्रुप बनाकर प्रतियोगिताएं कराई गईं। साईकिल रेस में एक हाथ से विकलांग 18 वर्षीय गौरव राठौर भी शामिल हुए और वह एक हाथ से ही साईकिल चलाकर जीत का प्रयास करते नजर आए। वहीं 75 वर्षीय शब्बीर खां ने भी लंगड़ी दौड़ में शामिल हुए। इसके अलावा कई शिक्षक और शिक्षा विभाग के कर्मचारी भी प्रतियोगिता में शामिल हुए। शिक्षा विभाग के एपीसी बलवीर बुंदेला ने बताया कि सोमवार को इस कार्यक्रम का समापन होगा, समापन कार्यक्रम में कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा सहित अन्य अधिकारी शामिल होंगे।
प्रतियोगिताओं में यह रहे प्रथम स्थान पर-
लंगड़ी दौड़ प्रतियोगिता बालिका वर्ग में अंशिका यादव प्रथम, सिमरन बानो द्वित्तीय, अनुष्का पाराशर तृतीय स्थान पर रहीं। बालक वर्ग में यश राठौर प्रथम, आकाश यादव द्वित्तीय, मेजर राजपूत तृतीय स्थान पर रहें। बॉल दौड़ बालक सीनियर वर्ग में अर्जुन रघुवंशी, अनुज दांगी प्रथम, यूनिस खान, नौशाद खान द्वित्तीय, बालिका वर्ग में प्रिया ओझा, अभिलाषा प्रथम, अनुप्रिया दांगी, सोनाली दांगी द्वित्तीय, सीनियर बालिका वर्ग में शिफा खान, जैनब खान प्रथम, अंशिका यादव, वैशाली दांगी द्वित्तीय स्थान पर रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो