scriptबस में महिला के बैग से आठ तौला सोने के गहने चोरी | Jewelry theft | Patrika News

बस में महिला के बैग से आठ तौला सोने के गहने चोरी

locationअशोकनगरPublished: Jun 25, 2018 02:25:07 pm

Submitted by:

Satish More

महिला ने पास में खड़े दो युवकों को पकड़ा तो एक युवक तो हाथ छुड़ाकर भाग गया वहीं महिला ने दूसरे युवक को देहात पुलिस के हवाले कर दिया

अशोकनगर. बस में सीट के नीचे रखे बैग से महिला के आठ तौला सोने के गहने चोरी हो गए। इस पर महिला ने पास में खड़े दो युवकों को पकड़ा तो एक युवक तो हाथ छुड़ाकर भाग गया। वहीं महिला ने दूसरे युवक को देहात पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और पकड़े गए संदेही से पूछताछ की जा रही है। वहीं तलाश के लिए चार टीमें भी अन्य जगहों के लिए रवाना कर दी हैं।

रविवार सुबह खनियाधाना जाने के लिए शहर के बजरिया मोहल्ला निवासी पूजा पत्नी संजीव जैन सुबह छह बजे अशोकनगर-झांसी बस में बैठीं और सीट के नीचे बैग रख दिया। बैग में स्टील का डिब्बा रखा हुआ था, जिसमें आठ तौला सोने के गहने रखे हुए थे। डिब्बे की आवाज आई तो पूजा जैन ने सीट के नीचे देखा, जहां बैग की चेन खुली दिखी। इस पर पूजा ने सीट के पीछे देखा तो सात-आठ युवक उसे घेरकर खड़े हो गए। इस पर उन्होंने दो युवकों को पकड़ लिया, जिनमें से एक भाग गया। तो दूसरे को उन्होंने देहात पुलिस के हवाले कर दिया।

 

इस पर पुलिस ने उस संदेही युवक को गिरफ्तार कर लिया और चंदेरी पहुंचने पर पुलिस ने बस से बैग उतरवाया। युवक के बैग में आधारकार्ड सहित अन्य कागज मिले। हालांकि पुलिस गिरफ्तार युवक का नाम नहीं बता रही है।

आजाद मोहल्ले में किराए से रहकर करते हैं वारदात
पकड़ा गया युवक अपने करीब आठ साथियों के साथ शहर के आजाद मोहल्ले में किराए से रहते हैं। जो सभी घर-घर जाकर साड़ी, बैटरी और चूड़ी बेचने का काम करते हैं, इस बीच मौका मिलने पर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। वहीं सामान बेचकर घरों की रैकी भी करते हैं। पुलिस ने चोरी गए आभूषणों की तलाश के लिए गुना, ललितपुर सहित चार जगहों के लिए चार पुलिस टीम रवाना की हैं।

महिला के आभूषणों की चोरी हुई है। संदेहियों को पकड़ा गया है, पूछताछ की जा रही है और तलाश के लिए चार पुलिस टीम भी रवाना की गई हैं।
पीपी मुदगिल, थाना प्रभारी देहात थाना अशोकनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो