हैवानियत की हद: भूख से बिलख रही नाबालिग से जलेबी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

asif siddiqui

Publish: Mar, 14 2018 03:18:59 PM (IST)

Ashoknagar, Madhya Pradesh, India
हैवानियत की हद: भूख से बिलख रही नाबालिग से जलेबी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जिसने बचाया वह भी निकला वहशी, एक से बचाकर खुद ने भी किया मुंह काला, अब पुलिस ढूंढ रही दूसरे आरोपी को।

अशोकनगर। पिपरई रेलवे स्टेशन पर बैठी नाबालिग को भूख लगी तो उसके ही गांव का युवक जलेबी खिलाने की बात कहकर बाहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने पहले तो नाबालिग को बचाया और युवक को मारपीट कर भगा दिया, लेकिन बाद में उस अज्ञात व्यक्ति ने भी नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बना लिया। साथ ही कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर वहीं छोड़ गए, इससे वह नाबालिग वहीं बैठकर रोती बिलखती रही। हालांकि पुलिस ने गांव के उस के उस युवक को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन वह अज्ञात राहगीर अभी भी अज्ञात है।

फसल काटने आई थी नाबालिग
वारदात सोमवार-मंगलवार की रात करीब 12 बजे पिपरई रेलवे स्टेशन की है। पुलिस के मुताबिक शहडोल जिले के थाना गोहपारू क्षेत्र की 15 वर्षीय यह नाबालिग अपने परिजनों के साथ केशोपुर गांव में मजदूरी से फसल की कटाई करने आई थी। जो रात के समय शहडोल जाने के लिए परिजनों के साथ बैठी थी और उनकी ट्रेन रात ढ़ाई बजे आना थी। नाबालिग को भूख लगी तो साथ में आया उसी के गांव का युवक नीतलाल जलेबी खिलाने की बात कहकर उसे स्टेशन के बाहर ले गया और पटरी पार कर दूसरी ओर सुनसान जगह ले गया। जहां उसने दुष्कर्म किया। उसी समय वहां से निकल रहे अज्ञात व्यक्ति ने भी नाबालिक को बचाने के बहाने छुड़ाया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने शहड़ोल जिले के नीतलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

सड़क पर नग्न पड़ी रो रही थी
आधी रात को फटे हुए कपड़े लेकर सुनसान जगह पर बैठी नाबालिग की रोने की आवाज सुनकर आसपास के रहवासी आए और उन्होंने उसे देखकर पहले तो तन ढंकने के लिए कपड़े दिए, बाद में उसके साथ हुई वारदात की कहानी सुनकर रहवासियों ने ही पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी बीएस गौर का कहना है कि नीतलाल और अज्ञात युवक सहित दो के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और रात को ही आरोपी युवक नीतलाल को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। घटनास्थल से रोटियां जब्त हुई हैं, इससे आशंका है कि अज्ञात आरोपी कहीं रोटियां लेकर जा रहा था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned