scriptजीप से पांच लाख रुपए जब्त, जीप चालक बोला बैंक से निकालकर लाया हूं | Lok Sabha Elections | Patrika News

जीप से पांच लाख रुपए जब्त, जीप चालक बोला बैंक से निकालकर लाया हूं

locationअशोकनगरPublished: Apr 19, 2019 01:01:41 pm

Submitted by:

Arvind jain

लोकसभा चुनाव: शिवपुरी सीमा पर टीम ने जब्त किए जीप से रुपए। – ठोस दस्तावेज न दिखा पाने पर जब्त की गई राशि, जिले में पहले भी वाहनों से जब्त हो चुकी है राशि।

news

जीप से पांच लाख रुपए जब्त, जीप चालक बोला बैंक से निकालकर लाया हूं

अशोकनगर. जिले में वाहनों की चैकिंग के दौरान फिर से एक जीप में पांच लाख रुपए रखे मिले। जीप चंदेरी से बामौर की तरफ जा रही थी। पुलिस ने रुपयों का जब्त कर लिया है और अब मामले की जांच की जा रही है, साथ ही इतनी बड़ी नगदी राशि ले जाने के दस्तावेज मांगे हैं।

मामला गुरुवार शाम चंदेरी थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी दीपक यादव के मुताबिक शिवपुरी जिले की सीमा पर जांच के लिए हसारी पर एफएसटी टीम का चैक पोस्ट बना हुआ है। जहां पर जीप क्रमांक यूपी 21 एडब्ल्यू 8216 चंदेरी से बामौर की तरफ जा रही थी।
जीप को शिवपुरी जिले के बामौरकला निवासी 58 वर्षीय पवन जैन पुत्र निर्मलचंद जैन चला रहा था, टीम ने रोककर जीप की जांच की तो उसमें नगद पांच लाख रुपए रखे हुए मिले। जिन्हें एफएसटी टीम क्रमांक एक के प्रभारी आशीष जैन ने मौके पर जब्त कर लिए। इस कार्रवाई के दौरान जांच में एफएसटी टीम क्रमांक दो के प्रभारी पुष्पेंद्र हिमोरिया, टीम क्रमांक तीन के प्रभारी परमालसिंह यादव, आरक्षक रामसिंह, राजेंद्रसिंह और कैमरामैन संजू यादव की संयुक्त भूमिका रही।
नगदी का नहीं दे पाया ठोस दस्तावेज, तो की जब्त-
टीम ने पवन जैन पुत्र निर्मलचंद जैन से इतनी बड़ी नगदी राशि ले जाने का कारण पूछा तो पवन ने कहा कि वह व्यापारी है और चंदेरी बैंक से राशि निकालकर वह बामौर ले जा रहा है। हालांकि जब उससे राशि निकासी और कारण की जानकारी ली गई तो वह कोई ठोस दस्तावेज नहीं बता पाया। इससे टीम ने राशि को जब्त कर थाने में सुपुर्द कर दिया है। अब इस मामले और पवन जैन के दावे की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो