script

खुद जीप चलाकर गांव पहुंची प्रियदर्शिनी, बैलगाड़ी रुकवाकर की चर्चा

locationअशोकनगरPublished: Apr 25, 2019 01:26:31 pm

Submitted by:

Arvind jain

लोकसभा चुनाव,खुद जीप चलाकर गांव पहुंची प्रियदर्शिनी, बैलगाड़ी रुकवाकर की चर्चा

news

खुद जीप चलाकर गांव पहुंची प्रियदर्शिनी, बैलगाड़ी रुकवाकर की चर्चा

अशोकनगर. करीब डेढ़ माह पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शहर की एक दुकान पर पहुंचकर समोसे बनाए थे। तो अब उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया खुद ही जीप चलाते हुए चुनाव प्रचार के लिए गांव पहुंची। साथ ही रास्ते में जाते समय बैलगाड़ी पर जाते एक परिवार को देखा तो बैलगाड़ी को रुकवाकर चर्चा की।

 


लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया संभाल रही है। जो गांव-गांव पहुंचकर चौपालों के माध्यम से महिलाओं से चर्चा कर रही हैं। बुधवार को चंदेरी क्षेत्र के रावंसर जागीर से कालाबाग गांव जाते समय प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ड्राईवर को साइड की सीट पर बिठाकर खुद ही जीप को चलाकर गांव पहुंची और चौपाल के माध्यम से महिलाओं से चर्चा की। इस दौरान रास्ते में मिले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रास्ते में फूल भेंटकर उनका स्वागत किया।

बैल पर हाथ फेरा तो महिला ने मांग लिए 50 रुपए-
वहीं मंगलवार शाम को ईसागढ़ में चुनाव प्रसार से लौटते समय प्रियदर्शिनी ने रास्ते में बैलगाड़ी से जाते एक परिवार को देखा तरे बैलगाड़ी को रुकवाकर चर्चा की। वहीं प्रियदर्शिनी पास में खड़े होकर बैल पर हाथ फेरने लगीं तो कार्यकर्ताओं ने यह कहकर उन्हें हटा दिया कि बैल मार सकता है। इसी दौरान बैलगाड़ी में बैठी महिला ने उनसे 50 रुपए मांग लिए, कार्यकर्ताओं ने चुनाव होने की बात कहकर मना कर दिया और प्रियदर्शिनी राजे बैल को सुंदर कहते हुए जीप में बैठकर चली गईं।


सोशल मीडिया पर चर्चा बने दोनों मामले-
बैलगाड़ी रुकवाकर चर्चा करने का वीडियो और जीप चलाने के फोटो सोशल मीडिया पर किसी ने अपलोड़ कर दिए। इससे दोनों ही मामले दिनभर क्षेत्र में चर्चा बने रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो