scriptजंगल में मिली लव कपल की लाश…हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस | Love couple body found in the forest Police entangled in murder-suicid | Patrika News

जंगल में मिली लव कपल की लाश…हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

locationअशोकनगरPublished: Oct 20, 2021 04:56:51 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

जिस नाबालिग प्रेमी युगल की तलाश में थी पुलिस, वह दोनों जंगल में मिले मृत

did_not_leave_even_after_death.jpg

अशोकनगर. जिस नाबालिग प्रेमी युगल की तलाश में पुलिस तीन दिन से जुटी हुई थी, वह दोनों जंगल में मृत पड़े मिले। जिनके शवों से तेज बदबू आने लगी थी। यह मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस और एफएसएल टीम मामले की जांच में जुट गई हैं।

मामला जिले के मुंगावली थाना क्षेत्र के मदऊखेड़ी गांव का है। जहां पर 15 वर्षीय बालिका और 17 वर्षीय किशोर के शव गांव से आधा किमी दूर जंगल में बने एक झौंपड़े में पड़े मिले। उस झौंपड़े में भूसा भरा हुआ था। गांव की मथुराबाई अहिरवार भूसा लेने के लिए उस झौंपड़े पर गई तो तेज बदबू आई और वह झौंपड़े में घुसी तो अंदर दोनों के शव पड़े मिले। इससे वह चिल्लाते हुए गांव पहुंची। जानकारी मिली तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और दोनों शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी।

Must See: कांग्रेस विधायक के फरार बेटे को सरेंडर करने की चेतावनी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84z3u1

पांच दिन से गायब थे दोनों नाबालिग
बालिका 15 अक्टूबर से घर से गायब थी और पड़ौस में रहने वाला मृतक भी घर से गायब था। इससे नाबालिग लड़की के परिजनों ने 18 अक्टूबर को मुंगावली थाने में अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया था और संदेह मृतक किशोर पर जताया था। इससे पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। ग्रामीणों द्वारा इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। वहीं मृत लड़के की मां का कहना है कि लड़की के परिजनों को संबंधों की जानकारी थी, जिन्होंने हमें कोई जानकारी नही दी और लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इससे पुलिस ने उसके भांजे व बड़े पुत्र को बुलाकर थाने में बंद कर लिया था।

Must See: तालाब की खुदाई में मिला कीमती खजाना, लूटने के लिए उमड़ पड़ी भीड़

हत्या का मामला या फिर आत्महत्या
नाबालिग प्रेमी युगल की हत्या हुई या फिर दोनों ने आत्महत्या की है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि जिस झौंपड़े में दोनों के शव पड़े मिले, उससे करीब 10 फिट दूरी पर ही फसलों में इस्तेमाल की जाने वाली कीटनाशक दवा की बोतल भी पड़ी मिली है। हालांकि पुलिस मामले के हर पहलु की जांच में जुटी हुई है और ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। एएसपी अशोकनगर प्रदीप पटेल ने कहा कि दो नाबालिग लड़का-लड़की के शव गांव से बाहर क्षेत्र में बने झौंपड़े में मिले हैं। पृथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है और कीटनाशक के अन्य संकेत भी मौके पर दिख रहे हैं, दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो