स्कूलों में जल्द कराएं पानी की व्यवस्था

स्कूलों में जल्द कराएं पानी की व्यवस्था
ashoknagar

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Aug, 11 2015 11:24:00 PM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

स्कूली बच्चों को सड़क पार कर पानी पीने जाना पड़ रहा है। जो भी ऎसे स्कूल हैं, जिनमें बच्चों को पीने के

अशोकनगर।स्कूली बच्चों को सड़क पार कर पानी पीने जाना पड़ रहा है। जो भी ऎसे स्कूल हैं, जिनमें बच्चों को पीने के पानी के लिए सड़क पार करनी पड़ रही है, वहां जल्द से जल्द पानी की व्यवस्था करवाई जाए। ये निर्देश जिपं सीईओ एमएल वर्मा ने सामान्य सभा की बैठक में पीएचई के अधिकारियों को दिए।


उल्लेखनीय है पत्रिका ने एक अगस्त को प्रकाशित अंक में नगर के स्कूलों की इस समस्या को उठाया था। इस पर सीईओ ने ऎसे सभी स्कूलों व आंगनबाडियों में पानी की व्यवस्था करवाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बैठक में जिला अस्पताल के ब्लड बैंक का मामला भी खूब गरमा या।


मुंगावली विधायक प्रतिनिधि डॉ. केपी यादव ने इस मुद्दे को उठाते हुए बताया कि राशि आने व जगह का चयन हो जाने के बावजूद इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीएमएचओ से समय सीमा देने को कहा गया तो उन्होंने इसे सिविल सर्जन को दिया।

इसके साथ ही ट्रामा सेंटर व अन्य समस्याएं भी उठाई गई। जिपं उपाध्यक्ष रामबलीसिंह रघुवंशी ने यहां तक कह दिया कि ये सारा पैसा खा जाते हैं, किसी को कोई मतलब नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned