scriptहाथ जोड़कर सीएम शिवराज बोले मैं आपसे प्रार्थना करता हूं | mungawali by election: CM Shivraj said I pray to you | Patrika News

हाथ जोड़कर सीएम शिवराज बोले मैं आपसे प्रार्थना करता हूं

locationअशोकनगरPublished: Feb 20, 2018 11:16:36 pm

शिवराज सिंह चौहान पहुंचे मुंगावली, बोले— क्षेत्र की विकास की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़ दें, उपचुनाव तो कार्यों को तौलने का समय है।

mungawali-by-election-cm-shivraj-said-i-pray-to-you

अशोकनगर। अब तो आपको दोनों सरकारों का काम तौलना पड़ेगा जहां 55 साल कांग्रेस ने राज किया और हमारी सरकार ने 14 वर्ष राज किया। कांग्रेस की सरकारों, उनके सांसदों और उनके विधायकों ने क्या काम किया और हमारी सरकार ने क्या काम किया तौलने पर आपको स्पष्ट हो जाएगा, यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पिपरई भाजपा कार्यालय में सर्वसमाज की एक बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि चुनाव लोगों की भलाई और विकास के लिए होते हैं आपको तो उसको मत देना है जो आपके क्षेत्र का विकास करे। सर्व समाज का कल्याण हमारी सरकार का मुख्य संकल्प है और यहां पर आज पिपरई क्षेत्र की टीम यहां बैठी है मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप भाजपा प्रत्याशी बाईसाब यादव को भारी मतों से विजयी बनाएं और क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़ दें।

पिपरई का सम्मान नहीं हुआ
शिवराज बोले पिपरई नगर जो इज्जत का हकदार था, सम्मान का हकदार था, विकास का हकदार था कांग्रेस के सांसदों और विधायकों ने यहां कुछ नहीं किया। मैंने मुख्यमंत्री रहते अभी पिछले दिनों आपके पिपरई को तहसील बनाया, यहां का पानी खारा था मैंने मीठे पानी की योजना बनाई इसके कारण मीठा पानी आपको मिलने लगा। बच्चों ने कहा कि कॉलेज चाहिए मामा ने दिया, पिपरई को नगर पंचायत का दर्जा दिया। हमने हर गरीब को सुविधा देने का संकल्प लिया है रोटी, कपड़ा, मकान, दवाई, शिक्षा, बिजली, सडक़ें, पानी यह आदमी की बुनियादी जरूरतें हैं और रहने के लिए मकान। अब हमारी केन्द्र की मोदी सरकार और हमारी प्रदेश की सरकार ने 2022 तक हर गरीब के पास पक्का मकान होगा क्या कांग्रेस ने कभी दिया।

आपका मामा पिपरई आया है
उन्होंने कहा कि मेरी ताकत मेरी जनता है, मामा आपके पिपरई में आ गया अब तो आता ही रहेगा और आप चुनाव के बाद हमारे विकास कार्यों को देखेंगे तो याद करेंगे कि मुख्यमंत्री हो तो शिवराज सिंह चौहान जैसा। मैंने मुख्यमंत्री बनकर जनता की सेवा की है यह पांच साल का चुनाव नहीं मात्र पांच माह का चुनाव है। मैं आपसे पांच माह के लिए अपील करता हूं कि उनको काफी देख लिया आप तो हमें पांच माह का समय दे दें। मेरे और भाजपा के कहने पर कमल का बटन दबाकर बाईसाब को इस क्षेत्र से विधायक बनवा दें, यहां मेरी पूरी टीम खड़ी है बाईसाब और ये पूरी टीम मुंगावली की भरपूर सेवा करेगी।

सीएम हाउस में होगा मुंगावली
मुख्यमंत्री ने जनता को रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। वे यहां तक कह गए कि सीएम हाउस में मैं मुंगावली क्षेत्र के लिए अलग व्यवस्था करूंगा। पिपरई की भलाई, विकास और सर्व समाज के कल्याण के लिए आप भाजपा प्रत्याशी बाईसाब यादव को भारी मतों से विजयी बनाएं। इस बार तो मैं आपसे वोट मांग रहा हूं हमारे कार्यों को देखकर आप फिर हमें अगले आम चुनाव में स्वयं वोट देेंगे। इस अवसर पर मंच पर मंत्री रामपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया, प्रत्याशी बाईसाब यादव, जिलाध्यक्ष जयकुमार सिंघई आदि नेता उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो