scriptदूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं हुए हत्या के आरोपी | Murder accused not arrested on the second day | Patrika News

दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं हुए हत्या के आरोपी

locationअशोकनगरPublished: Nov 13, 2018 10:55:50 am

Submitted by:

Arvind jain

,परिजनों ने एसपी से कहा मृतक के भाई को भी जान से मारने की धमकी दे रहे आरोपी

news

दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं हुए हत्या के आरोपी

अशोकनगर/ईसागढ़. खौफनाक तरीके से 38 वर्षीय गुरुदेवसिंह की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। घटना के दूसरे दिन गांव में सन्नाटा छाया रहा और मृतक के परिजन एसपी के पास पहुंचे और कहा कि अब आरोपी मृतक के भाई को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, साथ ही परिजनों ने दो अन्य लोगों को भी इस वारदात में शामिल होना बताया है।


जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश के चलते ध्यानपुर गांव में रविवार को सुबह गुरुदेवसिंह के पैर में गोली मारकर और ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। साथ ही आरोपी मृतक के शव को अल्टो गाड़ी में रखकर शहर के देहात थाने में छोड़कर भागने में सफल हो गए। इस मामले में मृतक के भाई सुरेंद्रपालसिंह सिख की शिकायत पर पुलिस ने आठ नामजद और दो-तीन अज्ञात आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था।

सोमवार को मृतक के परिजन व महिलाएं एसपी सुनीलकुमार के पास पहुंची और कहा कि अल्टो गाड़ी एमपी 67 स 0291 इमला टोल नाके से सुबह 7:41 बजे निकली और सीधे देहात थाने जाकर रुकी। रास्ते में राजमाता चौराहा और बस स्टैंड होते हुए यह गाड़ी देहात थाना पहुंची, इससे रास्ते के कैमरों की जांच कराई जाए।

वहीं मृतक के भाई ने अजीतसिंह पुत्र उजागरसिंह भिंडर और जग्गू पुत्र अजीतसिंह भिंडर पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि इन लोगों नेे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर धमकी दी थी। साथ ही शिकायत के साथ मृतक के भाई ने सोशल मीडिया पर दी गई धमकी की कॉपी भी एसपी को दी और तुरंत कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग की। वहीं आरोपियो ंपर धारा 201 और 120बी बढ़वाने की भी मांग की।

 

मामले में ईसागढ़ थाना प्रभारी डीएसपी संदीप निगवाल का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस फोर्स भेजा गया है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो