scriptname of the policeman responsible for the death of youth is here | युवक की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, अपनी मौत का जिम्मेदार इस पुलिस वाले को बताया | Patrika News

युवक की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, अपनी मौत का जिम्मेदार इस पुलिस वाले को बताया

भिंड और अशोकनगर में दिल-दहलाने वाली घटना...

अशोकनगर

Published: June 12, 2022 03:51:39 pm

अशोकनगर। रात में एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। उसके पास मिले कागज व हाथ पर लिखा था कि मेरी मौत की वजह विनोद तिवारी है, वह जब भी मिलता है पैसे मांगता है।

sucide.jpg

उसकी हथेली और हाथ पर भी कई जगह कुछ लिखा हुआ है। परिजनों ने चार घंटे तक शव नहीं लिया और एएसआइ पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। परिजनों ने एएसआइ तिवारी पर प्रताडऩा, मारपीट का आरोप लगाया है। मामला रात में नौघरा कॉलोनी के पास का है। त्रिलोकपुरी का भूपेंद्र दांगी (27) रेलवे ट्रैक पर मृत मिला।

पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भेजा। परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने 3 घंटे हंगामा किया। दोपहर 1 बजे तक शव नहीं लिया। एएसपी प्रदीप पटेल ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब शव लिया। एएसआई तिवारी का कहना है, अपना कोई इंटेंशन नहीं है। दोनों भाई आदतन अपराधी हैं। उन पर 4-5 केस हैं। एक हमने मारपीट के केस में विवेचना की थी। एक चोरी के केस में माल बरामद हुआ था। सामान्य तौर पर अपराधियों की जानकारी लेते थे।

आरोप: कहते थे शराब के केस दे
मृतक के पिता महेंद्र दांगी का आरोप है मोहल्ले में कुछ भी होने पर एएसआइ विनोद तिवारी बेटे को पकड़ते थे। कहते- मुझे स्मैक व शराब के केस लाकर दे, वह केस लाता था। तिवारी ने फोन लगाया कि कितने केस दिला रहा है, नहीं दिलाए तो पांच केस में तुझे भेजूंगा। इसलिए उसने आत्महत्या की। मां माया ने कहा वह मजदूरी करने रामपुरा गया था तो तिवारी ने कहा, 20 हजार का काम करवा दे, मना किया तो चांटे मारे।

कार्रवाई होगी
मामले में मर्ग कायम कर लिया है, परिजनों ने एएसआइ तिवारी पर आरोप लगाए हैं। परिजनों के कथन लिए जा रहे हैं और पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।
- प्रदीप पटेल, एएसपी अशोकनगर

मामले की अभी प्राइमाफेसी रिपोर्ट ले रहे हैं, एसडीओपी को रिपोर्ट देने कहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
रघुवंश सिंह भदौरिया, एसपी

इधर, भिंड में परिवार की आत्महत्या या हत्या...
वहीं एक अन्य घटना भिण्ड जिले के गोहद थाना क्षेत्र से भी सामने आई है, यहां के कठवांगुर्जर गांव में एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत हो गई। पति-पत्नी का शव घर में फंदे पर झूलता मिला। 10 वर्षीय बेटा जमीन पर मृत पाया गया, जबकि 12 वर्षीय बेटी मरणासन्न हालत में मिली। उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात की है। दूध कारोबारी धर्मेंद्र सिंह गुर्जर (40) और उनकी पत्नी अमरेश देवी का शव घर में अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटका मिला। बेटा प्रशांत फर्श पर मृत मिला। गंभीर हालत में बेटी सिसकती मिली। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

आशंका जताई जा रही है कि बच्चों का गला घोंटने के बाद पत्नी को फंदे पर लटकाकर पति झूल गया या किसी और ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर एसपी शैलेंद्र सिंह व अन्य सीनियर अफसर मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी सैंपल जुटाए। गोहद प्रभारी आरकेएस राठौर ने बताया, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। जांच चल रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.