scriptआग लगने से नगदी ,कपड़े सहित गृहस्थी का सामान खाक | Night fire at two o'clock | Patrika News

आग लगने से नगदी ,कपड़े सहित गृहस्थी का सामान खाक

locationअशोकनगरPublished: May 18, 2019 12:08:31 pm

Submitted by:

Arvind jain

रात दो बजे घर में लगी आग,- घर में आग की लपटें उठती देख बुझाने के लिए खुद ही पानी डालने में जुटे पति-पत्नी, मोहल्लेवासियों ने बुलाई दमकल।

news

भैंस बेचने से आए 30 हजार रुपए भी जले, कपड़ों सहित गृहस्थी का सामान भी खाक

अशोकनगर. रात के समय दो मंजिला कच्चे घर में अचानक आग लग गई। लपटें उठती देख पति-पत्नी खुद ही बुझाने के लिए पानी डालने में जुट गए और मोहल्लेवासियों ने फोन लगाकर दमकल बुलाई। दमकल ने पहुंचकर आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन घर में रखे नगदी 30 हजार रुपए और ओढऩे-बिछाने के कपड़ों सहित गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। आग से करीब एक लाख रुपए से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।


घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब दो बजे शहर के लंबरदार मोहल्ले की है। जहां पर 50 वर्षीय सुल्तानसिंह पाल के दो मंजिला कच्चे घर की अटारी में आग लग गई, सुल्तानसिंह पाल और उनकी पत्नी गुड्डीबाई नीचे नीचे सो रहे थे। कच्चे घर की दूसरी मंजिल पर अचानक आग की लपटें देख मोहल्ले में हड़कंप मच गया। इससे मोहल्लेवासियों ने दमकल को सूचना दी। हालांकि दमकल के पहुंचने तक पति-पत्नी खुद ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास करते नजर आए। बाद में मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। हालांकि आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।


नगदी सहित गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक-
गुड्डीबाई पत्नी सुल्तानसिंह पाल ने थाने में इस आगजनी की घटना की शिकायत दर्ज कराई है। गुड्डीबाई का कहना है कि भैंस को बेचने से 30 हजार रुपए मिले थे, जो घर में ऊपरी मंजिल पर ही बक्से में रखे हुए थे। साथ ही अन्य कागजात भी रखे थे, जो जलकर खाक हो गए। वहीं एक बोरा गेहूं, ओढऩे-बिछाने व पहनने के कपड़े और गृहस्थी का अन्य सामान भी जलकर खाक हो गया। वहीं घर की छत भी जल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो